Home » बिज़नेस » Petrol price no change today, diesel price increased again, know petrol-diesel price today
 

पेट्रोल की बढ़ती कीमत पर आज लगी लगाम, डीजल में नहीं मिली राहत

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 August 2018, 8:34 IST

पेट्रोल और डीजल के दामों में रविवार को हुई बढ़ोत्तरी के बाद आज देश के चार महानगरों में पेट्रोल के दामों में कोई बदलाव नहीं किया गया. वहीं देश की राजधानी दिल्ली में डीजल के दामों में 06 पैसे की बढ़ोत्तरी की गई. इस बढ़त के बाद आज दिल्ली में डीजल 68.77 रुपये प्रति डीजल के भाव से बिकेगा.

रविवार को पेट्रोल के दामों में बढ़ोत्तरी के बाद दिल्ली के अलावा देश के चार महानगरों मुंबई, कोलकाता और चेन्नई में पेट्रोल 80 के पार पहुंच गया था. इसके बाद आज यानी सोमवार को पेट्रोल के दामों में कोई बदलाव नहीं किया किया. दिल्ली में आज पेट्रोल का दाम बिना किसी बदलाव के 77 रुपये 23 पैसे प्रति लीटर है.

वहीं कोलकाता में भी पेट्रोल कल के ही दामों पर यानी 80.18 रुपये प्रति लीटर के भाव से बिकेगा. मुंबई में किसी बदलाव के बिना पेट्रोल के दाम आज 84.67 रुपये प्रति लीटर है. चेन्नई में पेट्रोल आज 80.23 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बिकेगा.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के बावजूद इंडियन ऑयल के मुनाफे में 50 फीसदी का इजाफा

डीजल के दामों में हुई बढ़ोतरी

पेट्रोल के दामों में आज बदलाव नहीं हुआ लेकिन डीजल की कीमतों में आज इजाफा किया गया है, दिल्ली में एक लीटर डीजल के दामों में 06 पैसे की बढ़ोत्तरी की गई है. वहीं कोलकाता में भी एक लीटर डीजल के दामों में 06 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. मुंबई में एक लीटर डीजल के दामों में 07 पैसे का इजाफा किया गया है. चेन्नई में एक लीटल डीजल के दामों में भी 07 पैसे की बढ़ोतरी हुई है.

पीएम मोदी ने 540 करोड़ के हवाई जहाज के लिए दिए 1600 करोड़ : राहुल गांधी

डीजल की कीमतों में भी लगातार दूूसरे दिन इजाफा किया गया है. दिल्ली में एक लीटर डीजल आज 68.77 रुपये प्रति लीटर मिल रहा है. पहले एक लीटर डीजल की कीमत 68.71 रुपये प्रति लीटर थी.

कोलकाता में भी एक लीटर डीजल आज बढ़त के बाद 71.61 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से मिलेगा. पहले यहां एक लीटर डीजल की कीमत 71.55 रुपये लीटर थी. मुंबई में एक लीटर डीजल की कीमत 73.01 रुपये लीटर हो गई है वहीं चेन्नई में एक लीटर डीजल की कीमत 72.64 रुपये लीटर हो गई है.

आपके बहुत काम की हैं SBI के जीरो बैलेंस बचत खाते को लेकर ये 10 बातें

 

First published: 13 August 2018, 8:32 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी