Home » बिज़नेस » RComn offering 300 minutes data calling only in Re. 1 with new offer for one month
 

रिलायंस का ऑफरः केवल 1 रुपया में 300 मिनट कॉल

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 August 2016, 19:23 IST

अनिल अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस कम्यूनिकेशंस ने मंगलवार को 'कॉल ड्रॉप से छुटकारा' ऑफर की घोषणा की है. इस सस्ते ऑफर के अंतर्गत दिल्ली-एनसीआर के प्रीपेड ग्राहकों को केवल 1 रुपया में ऐप टू ऐप 300 मिनट डाटा कॉल्स करने की सुविधा मिल सकेगी. इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत 850 मेगाहर्ट्ज बैंड के नेटवर्क पर यह कॉल संभव हो सकेंगी.

आरकॉम द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 1 रुपया का यह ऑफर ग्राहक को प्रति दिन 7 एमबी डाटा  देगा. यह सात एमबी डाटा प्रति दिन 10 मिनट ऐप टू ऐप कॉल करने की छूट देगा. इतना ही नहीं 7 एमबी के इस डाटा का इस्तेमाल ग्राहक इंटरनेट ब्राउजिंग या डाटा कॉलिंग के लिए भी कर सकते हैं.

सस्ता, दमदार और वाटरप्रूफ स्मार्टफोन है आर्कोज 50

हालांकि कंपनी का कहना है कि अगर इस सात एमबी कोटा के डाटा का एक दिन में इस्तेमाल नहीं किया गया तो यह उसी दिन समाप्त हो जाएगा. 

आरकॉम के कंज्यूमर बिजनेस के सीईओ गुरदीप सिंह ने कहा, "यह हमारी 4जी एलटीई सेवाओं को इस्तेमाल किया जाए इसके लिए कंपनी की एक विपणन नीति है."

एक्सक्लूसिवः जानिए रिलायंस जियो के बारे में अंजानी बातें

इस नए प्लान के तहत ग्राहक व्हॉट्सऐप, वाइबर, लाइन, फेसबुक मैसेंजर, गूगल हैलो जैसे ऐप के जरिये कॉल कर सकेंगे. कंपनी यूजर्स को 30 दिनों तक यानी पूरे एक माह प्रतिदिन सात एमबी का डाटा (10 ऐप टू ऐप कॉल) के लिए मुहैया कराएगी.

गौरतलब है कि अनिल अंबानी ने 2002 में रिलायंस कम्यूनिकेशन की स्थापना की थी. ये देश की चौथी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर कंपनी है. दुनिया भर में रिलायंस के 10 करोड़ 90 लाख यूजर्स हैं.

First published: 30 August 2016, 19:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी