Home » बिज़नेस » Reliance announces new plan for Jio Prime members: Buy One Get One Free
 

Jio Prime यूजर्स की निकली लॉटरी, नए धमाकेदार ऑफर के बारे पता चला या नहीं

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 March 2017, 20:23 IST

रिलायंस अपनी टेलीकॉम सेवा जियो के जरिये पूरे टेलीकॉम बाजार में आंदोलन लाने के मूड में दिख रहा है. तभी तो अभी हैप्पी न्यू ईयर ऑफर खत्म नहीं हुआ था, कि इससे पहले Jio Prime ले आया और फिर दूसरी कंपनियों के प्लान देखकर उसने एक और धमाकेदार ऑफर दे दिया है.

Jio Prime मेंबर्स के लिए रिलायंस कंपनी अब एक और ऑफर दे रही है. रिलायंस ने इस ऑफर का नाम Buy One Get One Free (एक खरीदो, दूसरा मुफ्त पाओ) रखा है.

इसके अंतर्गत Jio Prime सब्सक्रिप्शन लेने वाले यूजर्स जब 303 रुपये का रीचार्ज करवाएंगे तो उन्हें Jio की ओर से 201 रुपये का एड-ऑन पैक मुफ्त दिया जाएगा.

Jio के 201 रुपये वाले एड-ऑन पैक का मतलब है कि ग्राहक को 28 दिनों की वैधता वाले पैक के साथ 5 जीबी और डाटा दिया जाएगा. वहीं, 499 रुपये और उसके ऊपर के रिचार्ज पर रिलायंस Jio की ओर से 10 GB एक्स्ट्रा डाटा दिया जाएगा.

 

रिलायंस का कहना है कि 10 GB डाटा पैक की कीमत 301 रुपये है जो हम ग्राहकों को मुफ्त दे रहे हैं.

इससे पहले पिछले माह Jio Prime मेंबरशिप की घोषणा के दौरान रिलायंस इंडस्ट्रीज के प्रमुख मुकेश अंबानी ने साफ कहा था कि हमारी नई सेवा से डाटा की कीमत तो कम होगी ही और ग्राहकों को 10 हजार रुपये तक के जियो ऐप्स भी मुफ्त मिलेंगे.

प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों के लिए जारी इस सेवा के साथ ही कंपनी बाजार में मौजूद अन्य ऑपरेटर्स की तुलना में अपने यूजर्स को रोजाना 20 फीसदी अतिरिक्त डाटा देगी.

इसके बाद अब जब कंपनी ने बाई वन गेट वन ऑफर पेश कर दिया है, तो जाहिर है बाकी ऑपरेटर्स के माथे पर बल पड़ना लाजमी है.

रिलायंस Jio Prime के इन नए ऑफर के बाद जहां पहले 303 रुपये मासिक रिचार्ज कराने पर यूजर्स को 28 GB 4G डाटा फुलस्पीड से मिलता, अब यह बढ़कर 33GB हो गया है.

First published: 4 March 2017, 20:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी