Home » बिज़नेस » Reliance Communications launched Holi Joy offer & providing unlimited data & talk time only in Rs. 49
 

होली धमाकाः रिलायंस दे रहा 49 रुपये में अनलिमिटेड डाटा और टॉक टाइम

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 March 2017, 15:17 IST

अनिल अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस कम्यूनिकेशंस ने शुक्रवार को अपने बड़े भाई मुकेश अंबानी की जियो इंफोकॉम को चुनौती दी है. रिलायंस कम्यूनिकेशंस (आरकॉम) ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया डाटा ऑफर पेश किया है, जिसमें कंपनी केवल 49 रुपये में अनलिमिटेड डाटा और टॉक टाइम डाटा दे रही है.

आरकॉम ने इस प्लान को जॉय ऑफ होली का नाम दिया है. 28 दिनों की वैधता वाला यह ऑफर कंपनी के ग्राहकों को जी भरकर डाटा इस्तेमाल की छूट देगा.

इस नए प्लान के अंतर्गत कंपनी केवल 49 रुपये में 1GB 4G डाटा देगी. वहीं, 149 रुपये के प्लान में रिलायंस कम्यूनिकेशंस के नेटवर्क पर ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के अलावा 3GB 4G डाटा मिलेगा.

रिलायंस द्वारा जारी बयान के मुताबिक, "इस नए लॉन्च के साथ रिलायंस कम्यूनिकेशंस के सभी नए 4G ग्राहक केवल 49 रुपये में 1GB 4G डाटा पा सकेंगे. इसके साथ ही वे केवल 149 रुपये में असीमित लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ 3GB 4G डाटा पा सकेंगे."

इतना ही नहीं, अनिल अंबानी की कंपनी ने अपने 2G और 3G ग्राहकों के लिए लिए भी प्लान पेश किए हैं, जिनमें केवल 99 रुपये में अनलिमिटेड 3G और 49 रुपये में अनलिमिटेड 2G डाटा एक्सेस का मौका दिया जा रहा है.

आरकॉम ने आगे कहा कि नई दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, पंजाब, राजस्थान और जम्मू-कश्मीर के नए 3G ग्राहक 99 रुपये का रिचार्ज करवाकर असीमित 3G डाटा के इस्तेमाल के साथ 20 रुपये का टॉक टाइम भी पा सकेंगे.

इसके अलावा हरियाणा, उत्तर प्रदेश, आंध्र प्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, तमिलनाडु और चेन्नई के नए 2G ग्राहक केवल 49 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड 2G डाटा इस्तेमाल के साथ 20 रुपये का टॉक टाइम और 25 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉलिंग पा सकेंगे.

गौरतलब है कि यह धमाकेदार ऑफर ऐसे वक्त में सामने आया है जब रिलायंस जियो के प्राइम ऑफर की घोषणा के बाद सभी टेलीकॉम ऑपरेटर्स अपने ग्राहकों को बरकरार रखने के लिए एक से बढ़कर एक आकर्षक प्लान लेकर आ रहे हैं.

 

First published: 10 March 2017, 15:17 IST
 
अगली कहानी