Home » बिज़नेस » reliance jio 4G phone now available on Mobikwik to sale customer may purchage reliace jiophone from mobikwik
 

एक और खुशखबरी, अब यहां से भी खरीद सकते हैं जियो फोन

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 February 2018, 15:35 IST

रिलायंस जियो के आने के बाद से देश में 4G नेटवर्क का इस्तेमाल करने वालों की संख्या में करोड़ों में पहुंच गई. उसके बाद रिलायंस जियो के 4G फीचर फोन ने भी मार्केट में कई कंपनियों को जोरदार झटका दिया. रिलायंस जियो का ये फोन अब एक और प्लेटफॉर्म सेल के लिए उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें- RBI का जवाब, नोटबंदी के 15 महीने बाद भी जारी है नोटों की गिनती

शुरुआत में इस फोन को मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी के पोर्टल Jio.com और MyJio ऐप पर सेल किया गया.

लेकिन अब इस फोन को खरीदने के लिए Mobikwik अच्छा विकल्प हो सकता है. हाल ही में रिलायंस जियो फोन की बिक्री डिजिटल पेमेंट्स ऐप Mobikwik पर भी शुरु कर दी गई है.

अब ग्राहक रिलायंस जियो के इस फोन को Mobikwik ऐप से भी खरीद सकते हैं. साथ ही ग्राहकों को पहले वाली कीमत पर ही ये फोन मिलेगा. बतादें कि Mobikwik पहला ऐसा प्लेटफॉर्म है जिस पर जियोफोन को आधिकारिक तौर पर बेचा जा रहा है

MobiKwik के बिजनेस हेड बिक्रम बिर सिंह के मुताबिक उन्हें भारत में जियोफोन को सेल करने वाला पहला मोबाइल वॉलेट बनने पर हमें गर्व है. उन्होंने कहा कि यूजर्स चार आसान स्टेप्स में फोन को बुक कर सकते हैं साथ ही बड़े फायदे भी उपलब्ध करा सकते हैं.

 बतादें कि Mobikwik ऐप पर JioPhone खरीदने के बाद ग्राहकों को जियो की तरफ से ट्रांजैक्शन डिटेल के साथ एक SMS भेजा जाएगा. इसके अलावा मिलने के स्थान के बारे में भी जानकारी दी जाएगी. ग्राहक को फोन लेते समय अपना पहचान पत्र दिखाना होगा.

First published: 11 February 2018, 15:32 IST
 
अगली कहानी