Home » बिज़नेस » Reliance Jio could launch new monthly tariff plans starting with Rs 80, report
 

80 रुपये प्रतिमाह का टैरिफ पेश कर सकती है Reliance Jio

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2017, 17:35 IST

आगामी 21 जुलाई को होने वाली Reliance की सालाना आम बैठक में Jio यूजर्स के लिए एक और धमाकेदार प्लान की घोषणा कर सकता है. रिपोर्ट है कि इस दौरान कंपनी अब तक के सबसे सस्ते मासिक रिचार्ज पैक को पेश कर सकती है.

दरअसल, रिपोर्ट के मुताबिक Reliance 21 जुलाई को अपने बेहद सस्ते 4G फीचर फोन को LYF ब्रांड नाम से केवल 500 रुपये में पेश करने वाली है. कंपनी का मकसद है कि वो 2G फोन यूजर्स को भी यह सस्ता हैंडसेट देकर अपने 4G नेटवर्क के साथ जोड़ ले.

लेकिन इतनी कम कीमत में मोबाइल खरीदने वाले यूजर्स शायद ही मासिक 149 रुपये का रिचार्ज प्लान ले सकें. इसके लिए कंपनी अब तक का सबसे सस्ता मंथली प्लान भी पेश कर सकती है.

 

इस खबर को ज्यादा बल यूं भी मिल जाता है कि Reliance Jio के समर सरप्राइज ऑफर और धन धना धन ऑफर के तीन माह की समयसीमा इस माह पूरी होने वाली है. इसके बाद यूजर्स को अन्य रिचार्ज पैक लेने पड़ेंगे.

इसलिए कंपनी इस दौरान 80-90 रुपये का मंथली रिचार्ज प्लान भी पेश कर सकती है. हालांकि फिलहाल यह पुख्ता जानकारी नहीं है, लेकिन इस बात की पूरी संभावना जाहिर की जा रही है.

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि कंपनी संभवता अपना 80-90 रुपये वाला टैरिफ प्लान केवल 4G फीचर फोन लेने वाले यूजर्स के लिए ही पेश कर सकती है, ताकि वे सस्ते फोन में सस्ते टैरिफ का फायदा उठा सकें.

First published: 5 July 2017, 17:35 IST
 
अगली कहानी