Home » बिज़नेस » Reliance Jio founder Mukesh Ambani daughter isha ambani and anand piramal wedding Card invite is all things
 

ईशा अंबानी की शादी का कार्ड है अद‌्भुत, सोने से हुई कढ़ाई और अंदाज़ है शाही: देखें Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 November 2018, 15:12 IST

शाही अंदाज़ में सेलिब्रेशन के लिए मशहूर देश के बड़े उद्योगपति अंबानी परिवार ने शानो-शौकत से भरपूर शादी की तैयारियां शुरू कर दी है. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की शादी रियल्टी सेक्टर के दिग्गज अजय पिरामल के बेटे आनंद पिरामल से होने जा रही है.

ईशा की शादी का कार्ड भी आम नहीं है इसपर सोने से कढ़ाई की गई है जिससे शाही-ठाठ की झलक मिलती है. यह कार्ड आम आमंत्रण पत्र जैसा नहीं है बल्कि एक बॉक्स के आकर का डिजायन किया गया है. इसे खोलते ही 'IA' लिखा दिखता है, जिसका मतलब है ईशा-आनंद.

 

गौरतलब है कि हाल ही में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने बेटी ईशा की शादी 12 दिसंबर को तय होने की जानकारी दी थी. बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की सगाई इसी साल मई में गोवा के बीच रिसोर्ट में संपन्न हुई थी. आनंद पिरामल ''पिरामल रियल्टी ग्रुप'' के संस्थापक अजय पिरामल और स्वाति पिरामल के बेटे हैं. देश में यह प्रतिष्ठित और दिग्गज रियल्टी फर्म्स में से एक है.

इनविटेशन बॉक्स में एक डायरी है, जिसमें शादी का न्योता दिया गया है और शादी के कार्यक्रम संबंधित तमाम जानकारियां हैं. डायरी के चौथे पन्ने में एक नोट लिखा गया है, जिसे ईशा और उनके भावी पति आनंद ने लिखा है.

इस इनविटेशन में अंदर एक और बॉक्स है, जो पिंक कलर का है और उस पर सोने से कढ़ाई की गई है इसे खोलते ही गायत्री मंत्र का उच्चारण सुनने को मिलता है. इसके भीतर 4 अन्य छोटे बॉक्स हैं, जिनमें मां गायत्री मढ़ी हुई तस्वीरें हैं.

First published: 10 November 2018, 15:12 IST
 
अगली कहानी