Home » बिज़नेस » Reliance Jio Infocomm launches its much awaited fibre-to-the-home later this year
 

मोबाइल डेटा के बाद अब ब्राडबैंड कनेक्शन में भी Jio देगी अनलिमिटेड फ्री डेटा !

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2018, 13:26 IST

मोबाइल क्षेत्र में अपनी सस्ती सेवाओं और डेटा के जरिए धूम मचाने वाली रिलायंस जियो जल्द ही होम ब्रॉडबैंड सर्विसज में भी धमाल मचाने वाली है.

इकॉनोमिक टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, इससे जुड़े लोगों का मानना है कि कंपनी जियो की तरह फिलहाल कई शहरों में कंपनी पायलट प्रॉजेक्ट के तौर पर फ्री सर्विस दे सकती है. जिससे मोबाइल सर्विसज की तरह इस क्षेत्र में भी कंपनी अपनी पैठ बना सके.

सितंबर, 2016 में रिलायंस जियो की लांचिंग के बाद से ही जियो मोबाइल क्षेत्र में तहलका मचा रखा है. जिसके बाद अब जियो की नजर होम ब्रॉडबैंड सर्विसेज में तहलका मचाने की है. कंपनी ने ब्रॉडबैंड सेवा में 100 एमबीपीएस की डेटा स्पीड के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉल्स की भी सुविधा देने की बात कही है.

इस पर पूरे मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र के मुताबिक, रिलायंस इंडस्ट्रीज की 5 जुलाई को होने वाली सालाना बैठक के दौरान जियो की होम ब्रॉडबैंड सर्विसेज के बारे में ऐलान किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें-अब एजुकेशन फील्ड में भी Jio मचाने वाला है धमाल, स्टडी एप्स के लिए खतरे की घंटी

वहीं इस सूचना के बाद भारती एयरटेल के एक सीनियर एग्जिक्युटिव ने कहा, "हम होम ब्रॉडबैंड स्पेस पर पूरी नजर रखे हुए हैं. हम इनोवेशन के साथ ही इन्वेस्टमेंट भी कर रहे हैं. हमारी कोशिश होगी कि हम सर्विस और चार्ज के स्तर पर मुकाबले में बने रह सकें."

बता दें कि मौजूदा समय में एयरटेल के होम ब्रॉडबैंड का विस्तार देश के 89 शहरों में है. जिसके बाद अब कंपनी का अगला लक्ष्य इसे 100 मुख्य शहरों तक पहुंचाना है.

First published: 28 June 2018, 13:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी