Home » बिज़नेस » Reliance Jio launches My Vouchers for users as latest offer
 

वाउचर्स के रूप में Reliance Jio ने यूजर्स को दिया एक और तोहफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 May 2017, 19:08 IST

देश में अपनी मुफ्त 4G सेवाओं के जरिये टेलीकॉम बाजार में तहलका मचाने वाली Reliance Jio ने अब अपने यूजर्स को एक और तोहफा दिया है. कंपनी ने 'My Vouchers' नाम से एक शानदार प्लान पेश किया है.

Reliance Jio के इस लेटेस्ट My Vouchers की खासियत यह है कि यूजर्स इसे जब भी चाहें तब खरीद कर कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं. स्मार्टफोन पर मौजूद Reliance के My Jio ऐप में यह प्लान दिए गए हैं.

Reliance के My Jio ऐप में यूजर्स को दो नए रिचार्ज वाउचर्स खरीदने का विकल्प दिया जा रहा है. इसके अंतर्गत यूजर्स 309 या 509 रुपये के दो रिचार्ज पैक में से किसी को खरीद सकते हैं.

 

यूजर्स जब भी चाहें तब इन्हें खरीद कर कभी भी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं. न केवल खुद के लिए इस्तेमाल बल्कि यूजर्स इसे अपने किसी दोस्त को भी गिफ्ट के रूप में भेज सकते हैं.

बताया जा रहा है कि इसके पीछे Reliance Jio का उद्देश्य है कि वो अपने यूजर्स को अन्य टेलीकॉम कंपनियों के पास नहीं जाने देना चाहता.

यही वजह है कि पहले Reliance Jio के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के समाप्त होने से पहले ही कंपनी ने अपने Jio Prime ऑफर की घोषणा कर दी.

फिर यूजर्स को समर सरप्राइज ऑफर देकर एक बार रिचार्ज कराने पर तीन माह के लिए मुफ्त सुविधाएं देनी शुरू कीं. लेकिन प्रतिस्पर्धी कंपनियों द्वारा ट्राई से शिकायत के बाद Reliance Jio को यह प्लान बंद करना पड़ा लेकिन कंपनी ने तुरंत ही इससे मिलता जुलता धन धना धन ऑफर पेश कर दिया.

अब कंपनी ने धन धना धन ऑफर के बाद My Vouchers प्लान पेश कर दिया है. देश में पहली बार किसी टेलीकॉम ऑपरेटर द्वारा ऐसा प्लान पेश किया गया है.

First published: 14 May 2017, 19:03 IST
 
अगली कहानी