Home » बिज़नेस » Reliance Jio LeEco Tie Up To Offer Jio Welcome Offer
 

ली इको के यूजर्स को मिला रिलायंस जियो का तोहफा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 September 2016, 15:57 IST
QUICK PILL
  • ली इको ने रिलायंस जियो के साथ करार किया है. इस करार के अब ली इको फोन इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को जियो वेलकम ऑफर का इस्तेमाल करने की आजादी होगी.
  • मौजूदा ऑफर के मुताबिक यूजर्स अब 31 दिसंबर 2016 तक सभी प्रीमियम कंटेंट का बिना किसी बिल का भुगतान करते हुए इस्तेमाल कर सकेंगे.

दुनिया की दिग्गज इंटरनेट और टेक्नोलॉजी कंपनी ली इको ने जियो वेलकम ऑफर के लिए रिलायंस जियो के साथ करार किया है. इस करार के साथ ही कंज्यूमर्स को अब फ्री वॉयस कॉल और डेटा सर्विसेज का जबरदस्त एक्सेस मिलेगा.

ली इको ने उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो के साथ यह करार किया है. अब ली इको उपभोक्ताओं के पास दोहरा फायदा होगा. 

मौजूदा ऑफर के मुताबिक यूजर्स अब सभी प्रीमियम कंटेंट बिना किसी बिल का भुगतान किए हुए देख पाएंगे. हालांकि ली इको के यूजर्स के लिए यह ऑफर 31 सितंबर तक लागू रहेगी.

स्मार्ट इलेक्ट्रॉनिक्स ली इको इंडिया के सीओओ अतुल जैन ने कहा, 'हमने अपने उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए हार्डवेयर, सॉफ्टवेयर और सर्विसेज इको सिस्टम को तैयार किया है ताकि उन्हें डिजिटल की दुनिया में किसी तरह की दिक्कतों का सामना करना नहीं पड़े.'

ली इको ने उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए रिलायंस जियो के साथ यह करार किया है.

जैन ने कहा कि ली इको भारतीय उपभोक्ताओं को जबरदस्त कंटेंट की पेशकश कर रही है  और जियो के साथ करार होने के बाद हमें लगता है कि हमारे स्मार्टफोन यूजर्स फोन की पूरी क्षमता का इस्तेमाल कर पाएंगे. उन्हें 4जी का जबरदस्त एहसास होगा.

यूजर्स अब ली 1एस, ली 1एस इको , ली 2, ली मैक्स और ली मैक्स 2 पर जियो वेलकम ऑफर का इस्तेमाल कर पाएंगे. उपभोक्ता वॉयस एलटीई कॉल्स भी कर पाएंगे लेकिन इसके लिए उनके पास ली2 और ली मैक्स2 का होना जरूरी है.

ली इको ली 1 एस, ली 1एस इको और ली मैक्स के उपभोक्ताओं को वॉयस कॉल फीचर का इस्तेमाल करने के लिए जियो ज्वाइन का एप डाउनलोड करना होगा.

First published: 14 September 2016, 15:57 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी