Home » बिज़नेस » Reliance Jio new offer providing 20 percent free data, check how to get it
 

Reliance Jio दे रहा 20 फीसदी अतिरिक्त डाटा मुफ्त, जानिए कैसे पाएं

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2017, 17:44 IST

एक से बढ़कर एक और सस्ते डाटा ऑफर देने वाली Reliance Jio अब एक नया ऑफर लेकर आई है. Jio के इस ऑफर का नाम '20% मोर डाटा ऑफर' है और इसके अंतर्गत वो यूजर्स को 20 फीसदी अतिरिक्त डाटा मुफ्त में दे रही है.

Reliance Jio का यह नया डाटा ऑफर नए ग्राहकों के अलावा प्राइम मेंबर्स के लिए भी उपलब्ध है. हालांकि यह ऑफर पाने के लिए यूजर्स को LYF ब्रांड के स्मार्टफोन खरीदने होंगे और इन पर कंपनी अतिरिक्त डाटा मुफ्त दे रही है.

कंपनी फिलहाल LYF ब्रांड के 10 हैंडसेट्स पर ही यह ऑफर दे रही हैं और इनमें Earth 1, Earth 2, Water 1, Water 7S, Water 8, Water 10, Water 11, F1, F1S, Wind 4S स्मार्टफोन शामिल हैं.

 

अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com पर Reliance Jio ने लिखा, "20 फीसदी अतिरिक्त डाटा स्कीम 9 जून या इसके बाद खरीदे गए स्मार्टफोन पर ही लागू होगी और यह तब तक जारी रहेगी जब तक स्टॉक मौजूद है."

अगर कोई नया ग्राहक ऊपर लिखे LYF के किसी भी स्मार्टफोन को खरीदता है और फिर 309 या 509 रुपये का कोई भी रिचार्ज कराता है तो उसे 6GB या 12GB के अतिरिक्त 4G डाटा वाउचर मिलेंगे. यह अतिरिक्त डाटा ग्राहक के अकाउंट में 48 घंटे के भीतर जुड़ जाएगा.

यह अतिरिक्त डाटा अधिकतम छह बार ही मिलेगा और इसकी वैधता 9 जून 2017 से 31 मार्च 2018 तक ही होगी. यानी इस दौरान ही किसी यूजर को छह बार यह अतिरिक्त डाटा मिलेगा.

हालांकि यहां ध्यान देने वाली बात है कि अगर किसी माह यूजर अपने अतिरिक्त डाटा का पूरा इस्तेमाल नहीं कर पाता तो यह डाटा कैरी फॉरवर्ड (आगे नहीं जाएगा) नहीं होगा और खत्म हो जाएगा.

कैसे एक्टीवेट करें अतिरिक्त डाटा वाउचर

  • सबसे पहले नए खरीदे गए अपने LYF हैंडसेट में Jio Sim कार्ड डालिए.
  • इसके बाद My Jio App>My Vouchers>View Voucher>Recharge my number>Confirm Recharge> Successful Recharge Notification मिलेगा और अतिरिक्त डाटा वाउचर My Plan के अंतर्गत नजर आएगा.
First published: 15 June 2017, 17:44 IST
 
अगली कहानी