Home » बिज़नेस » Reliance Jio Offer: Jio saavn Pro Annual Subscription In Only Rs 299 Know Details
 

Jio ने दी सबसे बड़ी खुशखबरी, यूजर्स को 700 रुपये छूट देने का एलान

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 18:07 IST

रिलायंस जियो लगातार एक के बाद एक ऑफर लांच कर अपने ग्राहकों को सौगात देती है और प्रतिस्पर्धियों को चौंकाती भी है. 4G की शुरुआत कर जियो ने देशवासियों को इंटरनेट की रफ़्तार सस्ते दर पर उपलब्ध करवाई जिसे टेलीकॉम सेक्टर में क्रांति के तौर पर देखा गया था. अब जियो ने 999 रुपये सालाना में मिलने वाली सुविधा को 299 रुपये कर दिया है यानि Jio यूज़र्स को 700 रूपये का सीधा फायदा होगा.

कंपनी ने वीडियो स्ट्रीमिंग के बाद अब ऑनलाइन म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस में यह शानदार ऑफर निकाला है. Jio ने अपने म्यूजिक एप जियो सावर के प्रो सब्सक्रिप्शन का नया ऑफर जारी किया है. जियो सावन एप का वार्षिक सब्सक्रिप्शन 999 रूपये में आता है लेकिन फिलहाल कंपनी इस एप के सब्सक्रिप्शन पर करीब 70 प्रतिशत डिस्काउंट दे रही है. इस एप को अब सिर्फ 299 रुपए एक साल के लिए प्राप्त कर सकते हैं.

इस सालाना सब्सक्रिप्शन से आप मात्र 24 रूपये मंथली चार्ज पर मनपसंद म्यूजिक का आनंद उठा सकते हैं., जो यूट्यूब म्यूजिक और स्पोटिफाई दोनों के सस्ता है. लेकिन जियो सावन एप का मासिक सब्सक्रिप्शन अभी भी 99 रूपये में ही आता है. जियो सावन से एड फ्री गाने सुनने और उन्हें डाउनलोड करने का ऑफर मिलता है.

यूट्यूब पर 99 रूपये प्रतिमाह में एक महीने का सब्सक्रिप्शन देता है जबकि अमेजन प्राइम मेंबरशिप आप 999 रुपए प्रति महीने में उपलब्ध है. इस सब्सक्रिप्शन में आपको म्यूजिक, प्राइम वीडियो, सहित कई सर्विस मिलती है. प्राइम सब्सक्राइबर्स एक्सक्लुसिव शो और फ़िल्में एचडी स्ट्रीमिंग पर देख सकते हैं. भारत में स्पोटिफाई ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा दी है, जिसमें ग्लोबल प्लेलिस्ट और ज्यादा कीमत वाले कलेक्शन मिलेंगे.

First published: 29 March 2019, 18:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी