Home » बिज़नेस » Reliance Jio offers for GST lovers with new starter kit
 

Reliance Jio लेकर आया GST स्टार्टर किट

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 July 2017, 16:42 IST

केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए ऐतिहासिक गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स (GST) को लेकर हर तरफ कुछ न कुछ नया चल रहा है. ऐसे वक्त में टेलीकॉम बाजार में भूचाल मचाने वाली Reliance Jio ने भी GST प्रेमियों के लिए एक ऑफर पेश किया है.

Reliance Jio द्वारा GST स्टार्टर किट पेश की गई है, जिसमें कंपनी GST फाइलिंग सर्विसेज और सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन मुहैया करा रही है. और यूजर्स इसे सीधे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट www.jio.com से खरीद सकते हैं. हालांकि यह ऑफर कारोबारियों के लिए है जिन्हें GST को लेकर जानकारी या कैसे इसे फाइल किया जाए, नहीं पता है.

इस ऑफर के तहत कंपनी एक साल के लिए 24GB डाटा पैक और अनलिमिटेड मुफ्त वॉयस कॉलिंग का मौका दे रही है. इतना ही नहीं यूजर्स को इसके साथ एक JioFi डिवाइस भी मिलेगी, जिसके साथ GST फाइलिंग सर्विसेज का मोबाइल सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन भी मिलेगा. इस पूरे पैकेज के लिए यूजर्स को केवल 1,999 रुपये चुकाने होंगे.

 

अब देशभर के 600 शहरों में पोर्टेबल ब्रॉडबैंड डिवाइस JioFi केवल 90 मिनट के भीतर मुफ्त होम डिलीवरी के जरिये पहुंचाई जा रही है. जबकि इस ताजा GST स्टार्टर किट के जरिये कंपनी यूजर्स के लिए GST सुविधा प्रोवाइडर भी लेकर आ रहा है, जिसके जरिये कोई भी व्यक्ति पहले साल के लिए अपने GST का मुफ्त कैलकुलेशन करके इसका पेमेंट कर सकता है.

सीधे शब्दों में कहें तो Reliance Jio केवल 1,999 रुपये की कीमत में एक साल के लिए पांच सेवाएं दे रही है. इसमें GST फाइलिंग सर्विसेज, JioFi डिवाइस, अनलिमिटेज वॉयस और डाटा प्लान, Jio बिलिंग ऐप और JioGST नॉलेज सिरीज शामिल है. इन सभी सेवाओं की कुल अनुमानित कीमत 10,884 रुपये है.

यह JioGST स्टार्टर किट अपने आप ही रोज के बिलिंग ट्रांजैक्शंस पर नजर रखेगी और GST कंप्लाएंस के लिए सभी इनवायसेज की परचेज समरी बनाती रहेगी.

First published: 2 July 2017, 16:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी