Home » बिज़नेस » Reliance Jio subscribers get 90 day free trial of JioSaavn app, JioMusic and Saavn merged
 

Jio यूजर्स के लिए साल की सबसे बड़ी खुशखबरी! अब नहीं लगेगा 300 रूपये चार्ज, मुफ्त उठाएं इस सेवा का लाभ

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 December 2018, 17:10 IST

Jio अक्सर धमाकेदार ऑफर पेश कर अपने यूजर्स को सौगात देता है जबकि कॉम्पिटीटर को चौंकाता है. जियो अपने यूजर्स के मनोरंजन का भरपूर ख्याल रखता है. रिलायंस जियो ने 45 मिलियन (450 लाख) से अधिक गानों और ऑरिजनल प्रोग्रामिंग के साथ एकीकृत जियो-सावन (JioSaavn) ऐप लांच करने की घोषणा की है. 

जियो सब्सक्राइबर को 90 दिनों तक मुफ्त में इसका आनंद लेने का मौका मिलेगा यानि बिना एक पैसा चार्ज दिए. बता दें कि पहले इस सेवा का लाभ लेने के लिए 300 रुपये चुकाने पड़ते थे जिसमें तीन महीने की वैलिडिटी मिलती थी लेकिन अब फ्री में इसका लाभ उठाएं. 

इसका संगीत प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी ये है कि जियो म्यूजिक और सावन दोनों एक ही एप पर उपलब्ध है. जियोसावन सर्विस को एक फ्रीमियम मॉडल पर पेश किया जा रहा है, जिसमें सभी यूजर्स की पहुंच विज्ञापन-समर्थित प्रोडक्ट तक पहुंच बन सके.

ये भी पढ़ें - अब ATM से पैसे निकालने के बाद जरुर करें ये काम नहीं तो आपके पिन और पैसे की हो सकती है चोरी

Facebook ने अपने यूजर्स को दी बड़ी सौगात, घर बैठे 10 हजार से 01 लाख रुपये कमाने का मौका

मुफ्त करें डाउनलोड

गौरतलब है कि इस साल मार्च में अपने अधिग्रहण के बाद, सावन मीडिया अब रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की सहायक कंपनी है. RIL ने घोषणा की है कि अब आधिकारिक तौर पर जियो-म्यूजिक एप और सावन एप का विलय कर (Merged) जियो-सावन ऐप लांच किया गया है. नया एकीकृत "जियोसावन ऐप" जियो ऐप स्टोर और जियोफोन सहित सभी ऐप स्टोर में उपलब्ध होगा और 90 दिनों तक फ्री में इसका फायदा उठा सकते हैं.

जियो ने कहा कि इस नए एप में म्यूजिक और वीडियो का बड़ा रेंज उपलब्ध होगा जिससे आप अपने पसंद का म्यूजिक और गाने एक क्लिक पर सुन सकते हैं. इंटरैक्टिव म्यूजिक, स्थानीय संगीत के साथ-साथ लाइव इवेंट्स का भी प्रशारण किया जाएगा.

First published: 4 December 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी