Home » बिज़नेस » Reliance Jio usere will see dramatic network improvement in coming weeks, promised Mukesh Ambani
 

मुकेश अंबानी ने किया Reliance Jio यूजर्स से शानदार वादा

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 April 2017, 19:31 IST

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मुखिया मुकेश अंबानी ने Jio यूजर्स से वादा किया है कि जल्द ही उन्हें कंपनी की सेवाओं में जबर्दस्त सुधार दिखेगा. Jio Prime मेंबरशिप लेने की समयसीमा बढ़ाने की घोषणा के साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले वक्त में Jio के नेटवर्क में सुधार के लिए टॉवरों की संख्या को दोगुना कर दिया जाएगा.

31 मार्च 2017 को ट्विटर पर शेयर किए गए अपने पत्र में अंबानी ने लिखा कि जिन यूजर्स को किन्हीं वजहों से डाटा इस्तेमाल में परेशानी आती है, नेटवर्क की समस्या दुरुस्त होते ही वो खुश हो जाएंगे.

 

अपने यूजर्स को भरोसा दिलाते हुए अंबानी ने लिखा कि Jio ने 1 लाख मोबाइल टॉवर्स लगाकर दुनिया का सबसे बड़ा ग्रीनफील्ड 4G LTE वायरलेस ब्रॉडबैंड नेटवर्क स्थापित किया है.

और हम आने वाले महीनों में अपने नेटवर्क में 1 लाख और टॉवर लगाएंगे. 2 लाख करोड़ रुपये से भी ज्यादा का यह ग्रीनफील्ड निवेश दुनिया के किसी भी हिस्से में अब तक का सर्वाधिक है.

 

उन्होंने आगे बताया कि हमें यह बात अच्छी तरह पता है कि कुछ ऐसे स्थान (स्मॉल पॉकेट्स) हैं जहां हमारे नेटवर्क में दिक्कत रहती है. नेटवर्क बढ़ाने में हमारे निवेश के साथ ही आप आने वाले हफ्तों में हमारी सर्विस क्वॉलिटी में नाटकीय बदलाव देखेंगे.

अंबानी ने वादा किया कि वो अपने यूजर्स को दुनिया में सबसे वाजिब दामों पर सबसे बेहतरीन गुणवत्ता वाली डाटा और वॉयस सेवाएं देंगे.

First published: 1 April 2017, 19:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी