Home » बिज़नेस » Reliance JioFi Device price slashed by half, after 50% discount JioFi selling at Rs. 999
 

त्योहार का तोहफाः Reliance ने आधे किए JioFi के दाम लेकिन सीमित वक्त के लिए

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 September 2017, 19:03 IST

त्योहारी सीजन को देखते हुए Reliance Jio द्वारा पेश की गई वाई-फाई हॉटस्पॉट डिवाइस JioFi के दाम आधे कर दिए गए हैं. Reliance Jio द्वारा दिए जा रहे फेस्टिव सेलीब्रेशन ऑफर के अंतर्गत यह वाई-फाई राउटर डिवाइस अब 1,999 की बजाय केवल 999 रुपये में बेची जा रही है.

हालांकि Reliance का फेस्टिव सेलीब्रेशन ऑफर केवल 11 दिनों के लिए ही सीमित है. कंपनी इसे 20 से लेकर 30 सितंबर तक के लिए ही आधी कीमत में बेच रही है.

JioFi के जरिये कोई भी यूजर अधिकतम 32 वायरलेस डिवाइसों तक में हाईस्पीड 4G इंटरनेट एक्सेस कर सकता है. यह डिवाइस न केवल इंटरनेट के लिए बल्कि मुफ्त वॉयस कॉलिंग के भी काम आती है.

 

2G-3G हैंडसेट रखने वाले यूजर्स इस डिवाइस के जरिये अपने स्मार्टफोन में हाईस्पीड इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं. इसके अलावा यह छोटी सी डिवाइस आसानी से जेब में भी आ जाती है और अपनी नजदीकी वाई-फाई इनेबल्ड डिवाइसों में इंटरनेट कनेक्टिविटी देती है.

Reliance द्वारा यह ऑफर JioFi के M2S मॉडल पर ही दिया जा रहा है. यूजर्स इसे ऑनलाइन (www.jio.com) वेबसाइट या फिर Jio स्टोर्स से ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं. कंपनी के मुताबिक ऑनलाइन खरीदारी में यह डिवाइस संभवता तीन से पांच दिन में डिलीवर कर दी जाती है, हालांकि ऑफर पीरियड के दौरान इसमें ज्यादा वक्त लग सकता है.

एक बार JioFi डिवाइस की डिलीवरी होने के बाद यूजर को अपने नजदीकी जियो स्टोर जाकर वहां अपना आधार नंबर देना होगा, जिसके बाद उसे Jio सिम मिल जाएगा. सिम पाने के बाद यूजर अपनी पसंद के Jio Plan चुन सकते हैं.

गौरतलब है कि 2,300mAh बैटरी क्षमता वाले JioFi से 5-6 घंटों तक इंटरनेट का लुत्फ उठाया जा सकता है. यह डिवाइस एक साल की कंपनी वारंटी के साथ आती है.

First published: 21 September 2017, 19:03 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी