Home » बिज़नेस » Renault India launched automated manual transmission version of compact hatchback KWID at 4.25 lacs
 

ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली सस्ती कार लॉन्च

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 November 2016, 14:12 IST

देश में ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन श्रेणी में सस्ते दामों की कारों की पेशकश जारी है. अब प्रमुख फ्रांसीसी ऑटोमोबाइल कंपनी रेनॉ ने सस्ती कीमत में अपनी ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन (एएमटी) वर्जन वाली कार को पेश किया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रेनॉ ने अपनी मशहूर हैचबैक कार क्विड को 4.25 लाख रुपये की एक्स-शोरूम दिल्ली की शुरुआती कीमत में पेश किया है. इसमें ऑटोमेटेड मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है. 

क्विड का एएमटी वर्जन, क्विड 1 लीटर मैनुअल ट्रांसमिशन वर्जन से 30 हजार रुपये महंगा है. बीते वर्ष लॉन्च की गई क्विड की पेशकश के बाद एक साल में ही 1 लाख यूनिट्स बिक चुकी हैं.

रेनॉ इंडिया ऑपरेशंस कंट्री के सीईओ और एमडी सुमित साहनी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया, "ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को देखते हुए कॉम्पैक्ट हैचबैक श्रेणी में एएमटी टेक्नोलॉजी काफी मशहूर होती जा रही है और क्विड एएमटी की लॉन्चिंग के साथ ही हम इसे अपने पोर्टफोलियो में जोड़कर खुश हैं."

देश के बाजार के बारे में बोलते हुए सुमित ने कहा, "भारत को लेकर हमारा रोडमैप काफी स्पष्ट है, फिलहाल बाजार में पांच फीसदी से ज्यादा की तुरंत हिस्सेदारी पाने का लक्ष्य है. भारत में रेनॉ ब्रांड की सतत प्रगति के लिए हम अपने आक्रामक उत्पाद की रणनीति जारी रखेंगे जिसे क्विड एएमटी को पेश करके हमने और पुख्ता कर दिया है."

First published: 13 November 2016, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी