Home » बिज़नेस » RILAGM: Reliance owner Mukesh ambani giving these service his customers
 

मुकेश अंबानी ने रिलायंस की 41वीं वर्षगांठ पर JIO ग्राहकों को दी ये सौगात

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 July 2018, 12:28 IST
(Jio Twitter)

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) की आज सालाना आम बैठक (AGM) हो रही है. इस बैठक में कई तरह की बातें बताई जिसमें जियो ने आज तक ग्राहकों के लिए क्या-क्या किया है. यह बैठक मुंबई स्थ‍ित बिड़ला मातोश्री सभागार में हो रही है और यहां पर जियो के मालिक और देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी भी मौजूद हैं. मुकेश अंबानी खुद इस जानाकारी को लोगों को बता रहे हैं और अब आगे जियो ग्राहकों के लिए क्या लेकर आएगा वह भी बता रहे हैं.

मुकेश अंबानी ने इस बैठक में बताया कि जियो का रेवेन्यू 69 हजार करोड़ रुपये पार हुआ और 4 हजार से ज्यादा नये स्टोर खोले हैं. इसके साथ ही जियो ने छोटे कारोबारियों को बढ़ावा दिया है और 30 लाख से भी ज्यादा पार्टनर्स जुड़े हैं. इसके साथ ही इस साल 15 अगस्त को जियो फोन 2 मिलना शुरू हो जाएगा और इस फोन की कीमत सिर्फ 2999 रुपये है. इसके साथ ही अंबानी ने बताया जियो गिगा फाइबर का बीटा ट्रायल शुरू हो चुका है और जियो गिगा फाइबर का रजिस्ट्रेशन 15 अगस्त से शुरू हो जाएगा.

जियो गिगा फाइबर के जहां सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन होंगे वहां पर ही जियो गिगा फाइबर की सुविधा शुरू होगी. इसके बाद जियो स्मार्ट होम के जरिये आप अपने घर को और अन्य चीजें भी कंट्रोल किए जा सकेंगे. इसमें मौसम से लेकर आपकी अन्य चीजें भी शामिल हैं. जियो गिगाटीवी भी बाजार में आएगी इसमें कॉलिंग की सुविधा वॉइस कमांड और रिमोट से चलेने की भी सुविधा है.

ये भी पढे़ं: भारत में दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Vivo Z10, ये है कीमत

First published: 5 July 2018, 12:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी