Home » बिज़नेस » Sachin bansal write a post on facebook After leaving flipkart, sachin bansal write Now focus on gaming area
 

Flipkart छोड़ने के बाद ये काम करेंगे सचिन बंसल, फेसबुक पर किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2018, 17:29 IST

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए स्वीकार किया है कि प्रदर्शन क्षमता में पड़ते असर के कारण उन्हें चीफ एग्जीक्यूटिव पद (सीईओ) पद से हटाया गया. सचिन ने यह खुलासा उस वक्त किया जब बीते 19 अगस्त को बेंगलुरू स्थित फ्लिपकार्ट के मुख्यालय में एक बैठक का आयोजन किया गया था. इस मामले के बाद सचिन ने ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है, इस पोस्ट में सचिन ने बताया कि वह अब आगे इस क्षेत्र में काम करेंगे.

बता दें सचिन बंसल ने फेसबुक पर एक पोस्ट की इस पोस्ट में बंसल ने लिखा कि, " दुख की बात है कि मेरा काम यहां पूरा हो गया और दस वर्ष बाद अब फ्लिपकार्ट की कमान किसी और सौंपने तथा यहां से जाने का वक्त आ गया है." इसके साथ ही सचिन ने लिखा कि, "मैं लंबी छुट्टी पर जा रहा हूं और कुछ व्यक्तिगत परियोजनाओं को खत्म करने पर ध्यान केंद्रित करूंगा, जिसके लिए मैं समय नहीं निकाल पाया." इसके साथ ही सचिन ने लिखा कि में अब गेमिंग क्षेत्र पर ध्यान दुंगा , लेकिन देखना यह होगा कि बच्चे इन दोनों क्या खेलना पसंद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले इस साल जनवरी में सचिन बंसल की जगह किसी दूसरे को सीईओ बनाए जाने के फैसले से तमाम लोग हैरान हो गए थेे. उस वक्त फ्लिपकार्ट के सह-संस्थापक बिन्नी बंसल को कंपनी का नया सीईओ बनाया गया था. इस दौरान कंपनी की स्थापना से ही सीईओ का पद संभालने वाले सचिन बंसल को एग्जीक्यूटिव चेयरमैन का एक नया सृजित कर सौंप दिया गया था.


First published: 10 May 2018, 17:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी