Home » बिज़नेस » Samsung providing discounts & offers through 'Corporate Privilege Programme' Sale for Indian Corporate Employees
 

31 जनवरी से पहले Samsung के प्रोडक्ट्स पर शानदार छूट और ऑफर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 January 2018, 15:49 IST

Samsung India ने मंगलवार को अपने कॉरपोरेट प्रीविलेज प्रोग्राम के अंतर्गत एक विशेष सेल लॉन्च की. इससे देश की दिग्गज 500 कंपनियों के 20 लाख से ज्यादा कॉरपोरेट कर्मचारियों को फायदा पहुंचेगा. Samsung की यह सेल आगामी 31 जनवरी तक चलेगी.

इस सेल के दौरान Samsung Galaxy Note 8, Galaxy S8, Galaxy S8+, Galaxy C9 Pro, Galaxy C7 Pro, Galaxy J7 Pro, Galaxy J7 Max, Galaxy Tab A 7.0 के साथ ही हाल ही में लॉन्च हुएGalaxy A8+ (2018) और Galaxy On7 Prime पर अच्छी-खासी छूट और एक्सक्लूसिव ऑफर्स दे रही है.

इसके अलावा कॉरपोरेट कर्मचारियों को टेलीविजन, माइक्रोवेव अवन, मॉनिटर्स, एयर प्यूरीफायर्स और वाशिंग मशीन जैसे कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर भी Samsung की ओर से आकर्षक डील्स दी जा रही हैं.

Samsung के इस कॉरपोरेट प्रीविलेज प्रोग्राम के अंतर्गत 25 फीसदी तक का डिस्काउंट, www.cashify.in के जरिये एक्सचेंज ऑफर्स, 30 फीसदी Mobikwik सुपरकैश (अधिकतम 4,000 रुपये) के साथ बिना ब्याज की ईएमआई (किस्तें) शामिल हैं, जो विभिन्न क्रेडिट कार्ड्स, बजाज फिनसर्व आदि के जरिये हासिल की जा सकती हैं.

इसके अलावा कॉरपोरेट ग्राहकों को मुफ्त थर्ड पार्टी एक्सीडेंटल और लिक्विड डैमेज इंश्योरेंस भी मुहैया कराया जा रहा है. इस प्रोग्राम के अंतर्गत किए जाने वाले ऑर्डर्स देश भर में मुफ्त डिलीवरी विकल्प के साथ आते हैं. इसके साथ ही कंपनी ग्राहकों को उपलब्ध सबसे अच्छे विकल्पों को चुनने में मदद करने के लिए लाइव चैट सपोर्ट भी दे रही है.

Samsung ने इसके लिए भारत के अपने ऑनलाइन स्टोर पर एक डेडिकेटेड सेक्शन बनाया है, जिसमें कॉरपोरेट ग्राहकों को बिल्कुल लेटेस्ट ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इस ऑनलाइन स्टोर में साइन-इन (लॉगिन) करने के लिए बेहद आसान प्रक्रिया है जिसमें यूजर्स को अपनी आधिकारिक ईमेल आईडी का इस्तेमाल करना होता है.

इस प्लेटफॉर्म से खरीदारी के बाद यूजर्स क्रेडिट-डेबिट कार्ड के साथ ही नेट बैंकिंग और कैश ऑन डिलीवरी जैसे भुगतान विकल्प भी चुन सकते हैं.

First published: 23 January 2018, 15:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी