Home » बिज़नेस » SBI e-auction: Bids invited for over 1,000 residential, commercial properties
 

SBI ई-नीलामी के जरिये बेच रहा 1000 से ज्यादा घर, आप भी ले सकते हैं हिस्सा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 February 2019, 19:50 IST

 

बैंक ऑफ इंडिया ने अपना बकाया वसूलने के लिए 1000 से अधिक आवासीय और वाणिज्यिक संपत्तियों की मेगा ई-नीलामी की घोषणा की है. 27 फरवरी की नीलामी में प्रतिभागियों को पंजीकरण कराना होगा. भागीदारी के लिए ग्राहक (केवाईसी) दस्तावेजों को जानना अनिवार्य है. इसके लिए बोलीदाताओं को उन्हें निकटतम एसबीआई शाखा में जमा करना होगा. एक्सक्लूसिव एसबीआई मेगा ई-ऑक्शन 27 फरवरी, 2019 को की जाएगी और बोलीदाताओं को देश भर में 1000 से अधिक आवासीय और वाणिज्यिक संपत्तियों पर बोली लगाने का मौका होगा.

 

एसबीआई की ई-नीलामी में भाग लेने के लिए पांच महत्वपूर्ण बातें

बैंक ने कहा कि विशेष संपत्ति के लिए पैसा जमा करना (ईएमडी) आवश्यक है. बयाना राशि जमा टोकन राशि है जिसे खरीदार किसी संपत्ति में वास्तविक ब्याज दिखाने के लिए भुगतान करता है.

ई-नीलामी में भाग लेने से पहले केवाईसी (नो योर कस्टमर) दस्तावेज संबंधित शाखा को प्रस्तुत करना होगा.

एक वैध डिजिटल हस्ताक्षर भी अनिवार्य है. SBI ने कहा कि बोली लगाने वाले ई-नीलामीकर्ता या किसी अन्य अधिकृत एजेंसी से डिजिटल हस्ताक्षर प्राप्त करने के लिए संपर्क कर सकते हैं.

एसबीआई ने कहा कि लॉगिन आईडी और पासवर्ड बोलीदाताओं के ईमेल आईडी पर भेजे जाएंगे, क्योंकि शाखा में बयाना जमा और केवाईसी दस्तावेजों के सफल जमा होने के बाद.

नीलामी के लिए उपलब्ध संपत्तियों की पूरी सूची का उल्लेख एसबीआई की वेबसाइट में किया गया है. SBI द्वारा निर्धारित तिथि पर नीलामी के घंटों के दौरान बोली लगाने वालों की आवश्यकता होती है.

संकट से जूझ रही रही जेट एयरवेज घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानों पर पेश किया धमाकेदार ऑफर

First published: 21 February 2019, 14:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी