Home » बिज़नेस » Several important documents related to Nirv Modi, found in Mumbai-based law firm
 

CBI को मुंबई स्थित लॉ फर्म से मिले नीरव मोदी से जुड़े कई अहम दस्तावेज

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 February 2018, 12:06 IST

सीबीआई ने मुंबई स्थित एक लॉ फर्म साइरिल अमरचंद मंगलदास (सीएएम) के परिसर से नीरव मोदी मामले से जुड़े कई महत्वपूर्ण दस्तावेजों को जब्त कर लिया है. सीबीआई के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की, एजेंसी ने पंजाब नेशनल बैंक में 11,400 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के सिलसिले में पिछले हफ्ते लॉ फर्म में एक सर्च ऑपरेशन किया था.

बिजनेस स्टैंडर्ड की रिपोर्ट के अनुसार एक सीबीआई अधिकारी का कि उन्हें लॉ फर्म के पास से कुछ अहम दस्तावेज मिले हैं जो जांच में बेहद उपयोगी साबित हो सकते हैं. अधिकारी ने कहा, "हालांकि लॉ फर्म आधिकारिक तौर पर नीरव मोदी का कानूनी सलाहकार नहीं है,

लेकिन हमें कुछ ऐसे संकेत मिल चुके हैं जिनसे पता चालता है कि सिरिल अमरचंद मंगलदास को कुछ जिम्मेदारी सौंपी गई थी लेकिन घोटाला सामने आने के बाद उसे रद्द कर दिया गया.

 

सिरिल अमरचंद मंगलदास का नाम उस समय सामने आया जब जांच एजेंसी फायरस्टार इंटरनैशनल और नीरव की अन्य कंपनियों की तलाशी ले रही थी। सिरिल अमरचंद मंगलदास के मैनेजिंग पार्टनर सिरिल श्रॉफ को इस बारे में उनका पक्ष जानने के लिए ईमेल भेजा गया लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। फर्म के प्रवक्ता ने भी कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया

सीबीआई के प्रमुख आलोक कुमार वर्मा ने अपने अधिकारियों को 90 दिनों के भीतर सभी गंभीर बैंक धोखाधड़ी मामलों की जांच निपटाने के निर्देश दिए हैं.

First published: 27 February 2018, 12:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी