Home » बिज़नेस » SpiceJet announces monsoon sale with starting fare of Rs 699, check terms & conditions
 

खुशखबरीः केवल 699 रुपये में हवाई यात्रा का मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 June 2017, 17:24 IST

अगर आप भी कहीं घूमने का मन बना रहे हैं और सस्ती हवाई टिकट बुक कराने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके काफी काम आ सकती है. SpiceJet ने बुधवार को मानसून सेल ऑफर की घोषणा की, जिसके अंतर्गत कंपनी केवल 699 रुपये के शुरुआती किराये में हवाई यात्रा का मौका दे रही है.

SpiceJet की यह मानसून सेल सात दिनों तक चलेगी और आगामी 4 जुलाई की रात खत्म होगी. SpiceJet मानसून सेल ऑफर के तहत टिकट बुकिंग कराने वाले यात्रियों को इस सस्ती हवाई यात्रा का मौका 10 दिन बाद से मिलेगा.

28 जून से लेकर 4 जुलाई तक टिकट बुकिंग कराने वाले यात्रियों को 14 जुलाई 2017 से लेकर 24 मार्च 2018 के बीच हवाई यात्रा का मौका मिलेगा. यानी इस ऑफर के लिए समयावधि जुलाई से मार्च के बीच रखी गई है. यात्रियों को टिकटों की एडवांस बुकिंग करानी होगी.

 

इन टिकटों की बुकिंग के लिए ग्राहक SpiceJet की वेबसाइट, मोबाइल ऐप समेत विभिन्न ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल जैसे मेकमाईट्रिप, यात्रा आदि का इस्तेमाल कर सकते हैं.

इस ऑफर के तहत बुक कराई गई टिकटें वापसी योग्य (रिफंडेबल) होंगी लेकिन वैधानिक करों को काटने के बाद की बची रकम ही वापस मिलेगी.

SpiceJet वेबसाइट में इस ऑफर के बारे में लिखा गया, "इस ऑफर के अंतर्गत सीमित सीटें ही मौजूद हैं और यह पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर दी जाएंगी. सेल ऑफर को ग्रुप बुकिंग या किसी अन्य ऑफर के साथ इस्तेमाल नहीं किया जा सकता."

कंपनी ने आगे लिखा, "यह ऑफर केवल नॉन-स्टॉप फ्लाइट्स पर ही है और यात्रा दूरी, विमान के समय और कार्यक्रम के मुताबिक किराये में बदलाव संभव है."

First published: 28 June 2017, 17:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी