Home » बिज़नेस » SpiceJet & Indigo announced sale: offering domestic airlines travel in flat Rs. 777
 

होली पर स्पाइस जेट और इंडिगो से करें बेहद सस्ती हवाई यात्रा

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 February 2017, 18:17 IST

सस्ती हवाई यात्रा करने का इरादा है तो आपके लिए खुशखबरी है. स्पाइस जेट और इंडिगो जैसी देश की प्रमुख निजी विमान सेवा प्रदाता कंपनियों ने अपनी घरेलू उड़ानों के लिए 777 रुपये में हवाई यात्रा का ऑफर पेश किया है.

बुधवार को स्पाइस जेट ने घोषणा की कि वो यात्रियों के लिहाज से कमजोर समझे जाने वाले वक्त में 777 रुपये का एकमुश्त किराया लेकर हवाई यात्रा का मौका दे रही है.

स्पाइस जेट की यह धमाकेदार सेल 22 फरवरी से शुरू होकर 25 फरवरी 2017 तक चलेगी. इस दौरान किसी भी माध्यम (ऑनलाइन-ऑफलाइन) से यात्री एक तरफा हवाई यात्रा की टिकटों की बुकिंग करा सकते हैं.

इस सेल के दौरान बुक कराई गई टिकटों पर यात्रियों को 9 मार्च से लेकर 13 अप्रैल 2017 तक हवाई यात्रा करने का मौका मिलेगा. इसके प्रमुख मार्गों मेें जम्मू-श्रीनगर, अगरतला-गुवाहाटी समेत अन्य हवाई मार्ग शामिल हैं.

वहीं, इस घोषणा के तुरंत बाद बृहस्पतिवार को इंडिगो ने भी सभी करों सहित केवल 777 रुपये में घरेलू उड़ानों के लिए टिकट बुकिंग की घोषणा कर दी.

इंडिगो के इस ऑफर के अंतर्गत यात्री आगामी 25 फरवरी तक टिकटों की बुकिंग करा सकते हैं और 27 अप्रैल 2017 तक हवाई यात्रा कर सकते हैं.

हालांकि स्पाइस जेट की ही तरह इंडिगो का यह ऑफर भी चुनिंदा विमानों और क्षेत्रों के लिए ही सीमित है. यात्रियों को इसके लिए यात्रा से कम से कम 19 दिन पहले बुकिंग करानी होगी.

इंडिगो के ऑफर के अंतर्गत श्रीनगर से चंडीगढ़, चेन्नई से हैदराबाद, दिल्ली से मुंबई, दिल्ली से हैदराबाद और दिल्ली से गुवाहाटी के हवाई मार्ग शामिल हैं.

First published: 23 February 2017, 18:17 IST
 
अगली कहानी