Home » बिज़नेस » SV Ranganath Coffee Day names new interim chairman
 

कैफे कॉफी डे ने चुना अपना नया चेयरमैन, मीटिंग में लिए गए ये फैसले

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 15:14 IST

कैफे कॉफी डे ग्रुप के संस्थापक वी जी सिद्धार्थ की मृत्यु के बाद कॉफी डे एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने एसवी रंगनाथ को कंपनी का अंतरिम चेयरमैन नियुक्त किय है. कंपनी ने यह भी घोषणा की कि उसके बोर्ड ने कंपनी और सिद्धार्थ द्वारा किए गए पिछले लेनदेन की जांच शुरू कर दी है.

बोर्ड की बैठक के बाद कॉफी डे एंटरप्राइजेज में एक गैर-कार्यकारी स्वतंत्र निदेशक रह चुके रंगनाथ को कंपनी के अंतरिम चेयरमैन और नितिन बागमने को अंतरिम चीफ ऑपरेटिंग अफसर नियुक्त किया गया है. बागमने Tanglin Developments Ltd के बोर्ड में निदेशक हैं, जो कॉफ़ी डे एंटरप्राइजेज की सहायक कंपनी है. कंपनी के बोर्ड ने कार्यकारी समिति का गठन करने का भी निर्णय लिया है.

 

कंपनी ने कहा कि उसका बोर्ड जल्द ही कार्यकारी समिति में निहित अधिकारियों का एक विस्तृत चार्टर तैयार करेगा और उसी को मंजूरी देगा.  सिद्धार्थ के एक कथित पत्र में यह उल्लेख किया गया था कि सीसीडी एक संभावित "परिचालन साझेदारी" का पता लगाने के लिए कोका कोला और आईटीसी के साथ बातचीत कर रहा था.बुधवार की बोर्ड बैठक के बाद कंपनी ने कहा कि कार्यकारी समिति कॉफी डे ग्रुप का लाभ उठाने के अवसरों का पता लगाएगी.

CCD के मालिक वीजी सिद्धार्थ की मौत के बाद चर्चा में क्यों है ये IT कमिश्नर ?

First published: 31 July 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी