Home » बिज़नेस » Swiggy Faces Heat as Chennai Man Finds Blood-Stained Bandage in Food Ordered Through App
 

Swiggy से मंगाए खाने में निकला खून लगा बैंडेज, सोशल मीडिया पर वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 February 2019, 13:13 IST

ऑनलाइन फूड डिलीवरी को लेकर कई बार वीडियो और फोटोज वायरल हुए हैं. कुछ दिन पहले जॉमैटो के डिलीवरी ब्वॉय का वीडियो वायरल हुआ था. अब ऐसा ही कुछ ऑनलाइन फूड ऑडरिंग और डिलीवरी प्लेटफार्म Swiggy का एक फोटो वायरल हो रहा है, जिसमें बताया जा रहा है कि चेन्नई के एक युवक ने स्विगी से फूड ऑर्डर किया था, इस फूड में उसे खून लगा बैंडेज (Bandage) मिला है. इस युवक ने तुरंत इसका फोटो खींच Facebook पर शेयर किया है.

जानकारी अनुसार, चेन्नई के बालमुरुगन दीनदयालन ने स्विगी से मंगाए खाने का एक पोस्ट फेसबुक पर लिखा है, इस पोस्ट में खून लगे बैंडेज को दिखाया गया है. बालमुरुगन द्वारा फेसबुक पर किया गया पोस्ट, तुरंत ही वायरल होने लगा. पोस्ट वायरल होने के बाद स्विगी ने इस मामले की जांच के आदेश दिए .

बता दें कि बालमुरुगन दीनदयालन ने रविवार को Swiggy ऐप के जरिए चॉप एन स्टिक्स रेस्टोरेंट से चिकेन सिजवान चौपसी ऑर्डर किया. जब बालमुरुगन ने इसे आधा खा लिया, तो इसे अचानक से खाने में खून लगा बैंडेज दिखा, जिसके बाद उसने रेस्टोरेंट को शिकायत की लेकिन उसे वहां से कोई सही जबाव नहीं मिला. इसके बाद उसने फेसबुक पर पोस्ट किया.

बालमुरुगन ने फेसबुक पर पोस्ट किया है कि इस घटना की शिकायत करने के बाद रेस्टोरेंट से कोई पॉजिटिव जवाब नहीं मिला. उसने आरोप लगाया है कि Swiggy App के कस्टमर केयर सर्विस ने उनकी शिकायत का जवाब नहीं दिया.

वहीं, इस बारे में चॉप एन स्टिक्स रेस्टोरेंट के असिस्टेंट मैनेजर शंकर ने घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्होंने रिफंड की पेशकश की. मैनेजर शंकर ने कहा, "पैंकिंग सेक्शन में हमारे एक स्टाफ को चोट लगी थी, इसलिए बैंडेज गलती से आ गई. हमने उपभोगता को आश्वासन दिया है कि ऐसा फिर से नहीं होगा और हम इस चीज का ध्यान रखेंगे. हमने सीधे ग्राहक से बात की और पूछा कि क्या रिफंड उन्हें स्वीकार्य है. हमें दोबारा ऐसा न करने के लिए कहा गया है. वह हमारे नियमित ग्राहक हैं."

First published: 12 February 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी