Home » बिज़नेस » Tata Company has launched Roof Top Solution for Solar Energy, Earn 12.5 Rupees Without Investment
 

जुड़ें TATA कंपनी की इस नई स्कीम के साथ, बिना पूंजी के होगी 12 लाख रुपये की कमाई

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2018, 17:04 IST

देश की प्रतिष्ठित कंपनी टाटा ने पैसे कमाने की चाहत रखने वाले लोगों के लिए नई स्कीम पेश की है. टाटा ने दाबा किया है कि अगर आप टाटा पॉवर का खास सोलर प्रोडक्ट अपनी छत पर लगाते हैं, तो आपको लगभग 12.5 लाख रुपए की कमाई हो सकती है. इसके लिए पैसे निवेश करने की कोई जरूरत नहीं है. टाटा के इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने पर इससे आपके बिजली के बिल में 25 साल तक हर साल 50 हजार रुपए की बचत होगी.

टाटा का रेसिडेंसियल रूफटॉप सॉल्यूशन

देश में बढ़ते सौर ऊर्जा के प्रयोग को देखते हुए टाटा पॉवर सोलर ने मुंबई में सोलर एजर्नी से जुड़ा रेसिडेंसियल रूफटॉप सॉल्यूशन पेश किया है. ''अपनी छत को बनाइए अपना सेविंग अकाउंट'' टैग लाइन से इस स्कीम को लांच किया गया है. टाटा पावर के इस प्रोडक्ट पर आकर्षक स्कीम दी जा रही है. कंपनी का दावा है कि इससे आपके बिजली बिल में आने वाले 25 साल तक बचत कर सकते हैं.

ऐसे बचेंगे 12.5 लाख- बचत ही है कमाई

टाटा कंपनी का ने कहा है कि रेसिडेंसियल रूफटॉप सॉल्यूशन छत पर लगाने के बाद एक कस्टमर अपने बिजली बिल में एक साल में करीब 50 हजार रुपए की बचत कर सकता है. यह प्रोडक्ट 25 साल तक सोलर एनर्जी का उत्पादन करेगा.  इस 25 साल की अवधि के दौरान आपके करीब 12.5 लाख रुपए बचेंगे. सेविंग इज अर्निंग के हिसाब से कहें तो आप घर बैठे 25 साल में 12.5 लाख रुपए कमा सकते हैं.

First published: 15 September 2018, 17:04 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी