Home » बिज़नेस » TCS employees disappointed as company gifts Titan watch for its golden jubilee
 

TCS के 50 साल पूरे होने पर कर्मचारियों को मिला ऐसा तोहफा कि लटक गए सबके चेहरे

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 11:59 IST

 टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज ने अपने 50 साल पूरे कर लिए. टीसीएस ने दुनियाभर में अपने कर्मचारियों के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित 50वीं वर्षगांठ पर गिफ्ट देने की घोषणा की. लेकिन इस गिफ्ट से कई कर्मचारी नाराज दिखाई हैं. इस मौके पर कंपनी ने अपने कर्मचारियों को एक टाइटन घड़ी उपहार के रूप में दी. हालांकि कोई भी इस तोहफे से उत्साहित नहीं है और कंपनी के कई लोग पूरी तरह से निराश है.

एक रिपोर्ट के अनुसार कर्मचारियों का कहना है “चारों तरफ पूरी निराशा है. कर्मचारी एक साल से लम्बे समय से अनुमान लगा रहे थे कि यह कोई महंगा गिफ्ट होगा. कुछ ने सोचा था कि यह टाटा मोटर्स की कार, घर या आभूषण हो सकता है. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि यह एक बड़ा नकद बोनस होगा. कई कर्मचारी लोग Q4 घोषणा के दिन 12 अप्रैल तक एक साल का इंतजार कर रहे हैं.

टीसीएस के सीईओ और एमडी राजेश गोपीनाथन ने कंपनी के आंतरिक पोर्टल पर सोमवार को एक बयान में कहा, “जैसा कि हम अपना पचासवां वर्ष पूरा कर रहे हैं. यह हमारे लिए बेहतरीन क्षण है.

गोपीनाथन ने कहा, “इस अवसर का जश्न मनाने के लिए मुझे यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमने अपने सभी सहयोगियों के लिए एक विशेष स्मारिका बनाई है. यह स्मारिका असीम ऊर्जा का प्रतिनिधित्व करती है जो TCS को चौबीसों घंटे टिकती है और हमें हमारी गौरवशाली यात्रा की याद दिलाने में मदद करेगी और हमें भविष्य में निडर होकर आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करेगी.

बेंगलुरू एयरपोर्ट से उड़ान भरना हुआ 120 फीसदी महंगा

First published: 16 April 2019, 11:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी