Home » बिज़नेस » To counter Jio, Vodafone offering 28GB data in Rs 348 & unlimited calling in Rajasthan circle for prepaid users
 

Jio से लड़ाई में Vodafone दे रहा 348 रुपये में 28GB डाटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 August 2017, 19:13 IST

Reliance Jio को जवाब देने के लिए Vodafone ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है. 348 रुपये मासिक वाले इस प्लान में कंपनी यूजर्स को 28GB डाटा के साथ ही कॉलिंग भी दे रही है.

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि Vodafone का 348 रुपये वाला प्लान केवल राजस्थान में प्रीपेड यूजर्स के लिए ही जारी किया गया है. एक माह यानी 28 दिनों की वैधता वाले इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स को रोजाना 1GB डाटा दिया जा रहा है.

 

इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड नेशनल (लोकल-एसटीडी) कॉलिंग का भी मजा ले सकते हैं. हालांकि यह प्लान लेने वाले यूजर्स को राजस्थान का प्रीपेड ग्राहक होना चाहिए.

इस प्लान की एक अन्य खासियत यह है कि कंपनी इस प्लान को लेने वाले सभी यूजर्स यानी 2G/3G/4G, को रोजाना 1GB डाटा देने का वादा कर रही है. ग्राहक इस प्लान को Vodafone के किसी भी स्टोर, मिनी स्टोर या मल्टी ब्रांड स्टोर से रिचार्ज करवा सकते हैं. इसके अलावा यूजर्स MyVodafone App के जरिये भी यह रिचार्ज करवा सकते हैं.

राजस्थान के नागरिकों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए राज्य के वोडाफोन, व्यापार प्रमुख अमित बेदी ने कहा, "अब Vodafone 348 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज ऑफर के साथ हमेशा अपने नजदीकी और प्रियजनों से जुड़े रहें."

First published: 16 August 2017, 19:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी