Home » बिज़नेस » Today is last day to subscribe for Reliance Jio Dhan Dhana Dhan offer
 

Reliacne Jio: आज है आखिरी मौका धन धना धन ऑफर पाने का

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2017, 15:39 IST

अगर आपके पास Reliacne Jio का कनेक्शन है या लेने की सोच रहे हैं तो आज यानी रविवार को ही इसके धन धना धन ऑफर को पाने का आपके पास आखिरी मौका है. 15 अप्रैल को खत्म होने वाले Reliacne Jio के धन धना धन ऑफर को कंपनी ने एक दिन यानी 16 अप्रैल तक के लिए बढ़ा दिया है.

Reliacne Jio के धन धना धन ऑफर को लेने पर आप तीन माह तक के लिए इसकी मुफ्त सेवाओं का फायदा ले सकते हैं. इसके लिए रविवार यानी आज ही आपको 309 या 509 रुपये का रिचार्ज कराना होगा.

यह ऑफर न लेने वाले तमाम मौजूदा यूजर्स के पास इस संबंध में सूचना भेजी गई है और Reliacne Jio की वेबसाइट पर भी यह जानकारी दी गई है.

Jio धन धना धन ऑफर के जरिये यूजर्स अनलिमिटेड डाटा, मुफ्त कॉलिंग-रोमिंग, मुफ्त एसएमएस, जियो ऐप्स सब्सक्रिप्शन समेत तमाम सेवाओं को तीन माह के लिए मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे.

अगर बात करें प्लान 309 की तो इसकी प्रारंभिक वैधता तो 28 दिन की ही है, लेकिन यूजर्स को इसे सब्सक्राइब करने के बाद 84 दिनों तक रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इस प्लान में Jio ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ रोजाना 1GB 4G डाटा मिलेगा.

 

अगर आप भी इस रिचार्ज को कराना चाहते हैं तो आपको 309 रुपये धन धना धन ऑफर के दाम और 99 रुपये प्राइम की कीमत चुकानी होगी. यानी आपको 408 रुपये देकर तीन माह के लिए यह प्लान लेना होगा.

वहीं, प्लान 509 में रोजाना 2GB डाटा दिया जाएगा. यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि जियो प्राइम मेंबर ही इस दाम में धन धना धन ऑफर का फायदा उठा सकेंगे. वहीं, गैर Jio Prime यूजर्स के लिए 309 रुपये वाले प्लान की कीमत 99 रुपये प्राइम के जोड़कर 408 रुपये होगी. जबकि 509 रुपये वाले पैक के लिए नॉन प्राइम यूजर्स को 608 रुपये चुकाने पड़ेंगे.

अगर Reliance Jio के समर सरप्राइज ऑफर से इस नए धन धना धन ऑफर की तुलना करें तो पता चलेगा कि कंपनी दोनों ही प्लान में एक जैसी सेवाएं दे रही हैं, बस फर्क कुछ रुपये का ही है.

वैसे नॉन प्राइम यूजर्स के लिए Reliance Jio के 349 और 549 रुपये के पहले से मौजूद प्लान में कंपनी इस दौरान 40 रुपये की अतिरिक्त छूट देकर अतिरिक्त डाटा दे रही है. हालांकि दोनों ही प्लान के हिसाब से यूजर्स को जून तक मुफ्त में Reliance Jio की सेवाओं को इस्तेमाल करने का मौका मिलेगा. लेकिन इस धन धना धन ऑफर को लेने की अंतिम तिथि क्या है, इस बारे में जानकारी नहीं दी गई है.

First published: 16 April 2017, 15:39 IST
 
अगली कहानी