Home » बिज़नेस » Today Petrol Diesel price in your city Diesel price hiked
 

पेट्रोल के दाम स्थिर तो डीजल की कीमतों में हुई बंपर वृद्धि, जानिए अपने शहर में तेल के रेट

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2019, 13:12 IST

लगातार तीन दिनों के विराम के बाद आज एक बार फिर से डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी हो गई. वही पेट्रोल की कीमतों में कोई वृद्धि दर्ज नहीं की गई. बता दें कि इससे पहले तेल कंपनियों ने पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी की थी. लेकिन शनिवार को डीजल के दाम भी बढ़ा दिए गए. आज डीजल की कीमतों में 8 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है. बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में डीजल के दाम 66.39 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं.

इंडियन ऑयल की वेबसाइट के मुताबिक शनिवार को पेट्रोल की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है. इसलिए आज पेट्रोल की कीमत पुरानी वाली ही लागू रहेंगीं. बता दें कि कल यान शुक्रवार को पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी दर्ज की गई थी. बता दें कि आज दिल्ली और कोलकता में डीजल की कीतमों में 8 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई है. वहीं मुंबई और चेन्नई में डीजल के दाम 9 पैसे प्रति लीटर बढ़ा दिए गए हैं.

बढ़ोतरी के बाद देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में एक लीटर डीजल की कीमत 69.49 रुपए हो गई है. वहीं चेन्नई में डीजल के दाम 70.10 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं. वहीं कोलकाता में एक लीटर डीजलल 68.13 रुपए में मिल रहा हैबता दें कि शुक्रवार को पेट्रोल की कीमतों में बढ़ोतरी की गई थी, लेकिन आज पेट्रोल के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है.

शुक्रवार को बढ़ोतरी के बाद पेट्रोल के दाम दिल्ली में 73 रुपए प्रति लीटर हो गए थे वहीं मुंबई में पेट्रोल के दाम 78.57 रुपए प्रति लीटर हो गए थे. वहीं कोलकाता में पेट्रोल के दाम 75.02 रुपये प्रति लीटर पहुंच गए थे. वहीं चेन्नई में पेट्रोल के दाम 75.77 रुपए प्रति लीटर हो गए थे. ये कीमतों आज यानि शनिवार को भी लागू रहेंगी.

जेट एयरवेज के 500 कर्मचारियों को स्पाइसजेट ने रखा नौकरी पर

First published: 20 April 2019, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी