Home » बिज़नेस » Toyota Etios Liva Limited Edition Launched In India At Rs. 6.51 Lakh
 

Toyota ने पेश किया Etios Liva का लिमिटेड एडिशन, जानिए कीमत और फीचर्स

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2018, 18:20 IST

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने घरेलू बाजार में अपनी एंट्री लेवल कार इटियोस लिवा हैचबैक का एक स्पेशल संस्करण पेश किया है. जापानी कार निर्माता ने इस कार को पेट्रोल और डीजल इंजन विकल्पों के साथ पेश किया है. इटियोस के इन सस्कारों की कीमत 6,50,700 और 7,65,700 (शोरूम, नई दिल्ली) रखी गई है. इस एडिशन की कीमत इसके बेस मॉडल VX से 30,000 रुपये ज्यादा है.

टोयोटा इटियोस लिवा सीमित संस्करण में कुछ खास बदलाव नहीं किये गए हैं. इस कार को यह सुपर व्हाइट कलर के अलावा ब्लाक कलर में पेश किया गया है. इसमें रियर व्यू मिरर, ईटीओस लिवा सीमित संस्करण केंद्र में स्थित पूरी तरह से काले रंग की ग्रिल और टोयोटा बैज के साथ तैयार किया गया है.

Etios Liva में ग्रिल्स, फॉग लैंप बेजेल्स, डोर हैंडल्स, बूट और किनारों पर रेड और ब्लैक कलर रखा गया है. गाड़ी के अंदर ब्लैक थीम है जबकि डैश बोर्ड के एक्सेंट्स पर रेड कलर रखा गया है. गियर नॉब और एसी वेंट्स पर भी रेड एक्सेंट्स हैं. इसमें 6.8 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम और एक रिवर्स पार्किंग कैमरा भी है.

Etios Liva के इस लिमिटेड एडिशन में पहले जैसे सेफ्टी फीचर्स हैं. जिसमे ड्यूल फ्रंट एशआरएस एयरबैग्स, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रिब्यूशन (EBD) के साथ ऐंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), प्री-टेंशनर्स के साथ फ्रंट सीट बेल्ट और फोर्स लिमिटर्स साथ ही ISOFIX चाइल्ड सीट उपलब्ध है.

ये भी पढ़ें : एस गुरुमूर्ति: नोटबंदी का किया था समर्थन, RSS में निभाई अहम भूमिका, अब RBI में हुई एंट्री

First published: 8 August 2018, 18:16 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी