Home » बिज़नेस » Toyota is offering a car loan in 30 minutes, these documents will be needed
 

Toyota 30 मिनट में दे रही है कार लोन, इन दस्तावेजों की होगी जरूरत

कैच ब्यूरो | Updated on: 22 November 2019, 13:20 IST

जापानी कार निर्माता टोयोटा इंडिया ने गुरुवार को एक बड़ी हुए अपने ग्राहकों को आवेदन के 30 मिनट के भीतर लोन उपलब्ध करवाने का दावा किया है. बेंगलुरु स्थित टोयोटा मोटर कॉर्प (TMC) ने एक बयान में कहा, 'तत्काल' ऋण नाम की नई सेवा हमारे ग्राहकों को आवेदन जमा करने के 30 मिनट में ऋण स्वीकृति प्राप्त करने में सक्षम बनाती है."

वैश्विक ऑटो दिग्गज टीएमसी टोयोटा और पुणे स्थित किर्लोस्कर ब्रदर्स के बीच एक संयुक्त उद्यम है. यह टोयोटा कार की एक्स-शोरूम कीमत का 85 प्रतिशत तक कवर करेगा. इसमें ग्राहक के बैंक खाते और CIBIL क्रेडिट स्कोर को ध्यान में रखा जायेगा.


 

एक रिपोर्ट के अनुसार इस लोन के लिए आपको पहचान पत्र, बैंक स्टेटमेंट, निवास स्वामित्व प्रमाण और एक फोटो की आवशयकता होगी. टोयोटा इस लोन स्कीम का विस्तार घर खरीदने के लिए भी करना चाहता है. व्यक्तिगत रूप से उपस्थित हुए बिना ग्राहकों को ऋण सेवा की पेशकश करते हुए टोयोटा ने अपने सभी मॉडलों पर टेली-सत्यापन के माध्यम से योजना का शुभारंभ किया है.

RTI : RBI ने किया बैंकों का कर्ज न चुकाने वाली 30 कंपनियों का खुलासा

टोयोटा फाइनेंशियल सर्विसेज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) तोमोहेई मत्सुशिता ने कहा, "तत्काल ऋण सेवा के साथ, हम अपने सभी ग्राहकों के लिए कार खरीदने की प्रक्रिया को सरल, सुलभ और आसान बनाने का लक्ष्य रखते हैं. आवश्यक दस्तावेज जमा करें और 30 मिनट के भीतर ऋण स्वीकृत करें''.

फिर बढ़े पेट्रोल के दाम, मुंबई में पहुंचा 80 रुपये लीटर के पार

First published: 22 November 2019, 13:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी