Home » बिज़नेस » Under Pm Modi UDAN Scheme Jet Airways Offers Flight Tickets starting From Rs. 1,177
 

पीएम मोदी के उड़ान योजना के तहत Jet Airways दे रही है सबसे सस्ते हवाई सफर का मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 June 2018, 13:01 IST

जेट एयरवेज ने इन चुनिंदा घरेलू रुटों पर 1,177 रुपये में हवाई यात्रा की पेशकश की है. बता दें कि जेट एयरवेज उड़ान स्कीम के तहत नए रुटों पर उड़ान शुरू कर रहा है. वहीं इस योजना का उद्देश्य कई घरेलू कनेक्टिविटी बढ़ाना है.

इसके साथ ही घरेलू नेटवर्क के साथ-साथ आने वाले समय में इन्हे अंतरराष्ट्रीय मार्गों के अपने नेटवर्क से जोड़ने का प्लान है. बता दें कि नए रुट्स का उद्घाटन सरकार घरेलू कनेक्टिविटी योजना या आरसीएस के हिस्से के रूप में किया है. इस योजना का उद्देश्य आम आदमी के लिए हवाई यात्रा सस्ते बनाना है.

जेट एयरवेज के द्वारा रिलीज किए गए एक विज्ञप्ति में कंपनी ने कहा कि नई उड़ानें इलाहाबाद से नागपुर /इंदौर/ लखनऊ होते हुए मुंबई के लिए दोतरफा कनेक्शन प्रदान करेंगी. इसी तरह नागपुर से इलाहाबाद से इंदौर/ पटना होते हुए बेंगलुरु के लिए भी दोतरफा कनेक्शन दे रही है.

इसके साथ ही यात्रियों के पास इलाहाबाद से इंदौर होते हुए पुणे और अहमदाबाद जाने का विकल्प भी मौजूद होगा. साथ ही कंपनी का यह भी कहना है कि इसी प्रकार से ये फलाइट लखनऊ होते हुए इलाहाबाद से मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, चेन्नई, हैदराबाद, पुणे, जयपुर और अबू धाबी से भी जुड़ जाएगी.

जिससे मेहमानों को लखनऊ के साथ-साथ कई सारे इंटरनेशनल जगहों जैसे यूरोप, नार्थ अमेरिका, अफ्रीका, मध्य ईस्ट और गल्फ देशों से जुड़ने का मौका मिलेगा. इस प्रकार उभरते महानगरों से वैश्विक कनेक्टिविटी में वृद्धि होगी.

बता दें ये अॉफर 14 जून से लेकर 15 जून तक के उड़ानों पर दी जा रही है.

उड़ानों की डिटेल्स

लखनऊ-इलाहाबाद 14-जून-18, कीमत रुपये 1,177

इलाहाबाद-पटना 14-जून-18, कीमत रुपये 1,216 

पटना-इलाहाबाद 14-जून-18, कीमत रुपये 1,216 

इलाहाबाद-लखनऊ 14-जून -18, कीमत रुपये 1,177

First published: 15 June 2018, 13:01 IST