Home » बिज़नेस » us aap based company uber eats food delivery service launched in india
 

भारत में अब लोगों की भूख मिटाएगी UBER

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2017, 17:02 IST

अमेरिका की एपबेस्ड कैब कंपनी उबर अब लोगों को टैक्सी सर्विस के बाद एक और सेवा देने जा रही है. उबेर अब भारत के लोगों की भूख भी मिटाने जा रही है. उबर ने भारत में फूड डिलिवरी सर्विस UberEATS लॉन्च कर दिया है. भारत में इसकी शुरुआत मुंबई शहर से होगी. उबर का काम बड़े ब्रांड के अलावा लोकल रेस्ट्रो से लोगों के घर तक फूड डिलीवर करने का काम होगा.

UberEATS के इंडिया हेड भाविक राठौड़ ने कहा है, ‘ये ऐप बेहतरीन रेस्ट्रो पार्टनर्स, अत्याधुनिक टेक्नॉलॉजी और इफिशिएंट उबर डिलिवरी नेटवर्क का बेहतरीन मिश्रण है. UberEATS ऐप में लोगों के पास अलग अलग तरीके के फूड चुनने के लिए  ऑप्शन होगा और हमारे डिलीवरी पार्टनर्स फास्ट सर्विस देंगे जो सबके लिए और हर जगह होगी’

UberEATS को मौजूदा फूड डिलिवरी सर्विस जोमैटो,फूड पांजा और स्विगी से टक्कर मिलेगी. दरअसल भारतीय ऐप बेस्ड कैब कंपनी ओला ने भी फूड डिलीवर करने की सर्विस शुरू की थी. लेकिन बाद में इसे बंद कर दिया गया. ऐपल ऐप स्टोर और एंड्रॉयड प्ले स्टोर पर UberEATS  ऐप डाउनलोड किया जा सकता है .इकोनॉमिक टाइम्स के मुताबिक इस ऐप के जरिए ऑर्डर करने पर 25 से 35 फीसदी कमीशन लगेगा जो उबर के खाते में जाएगा.

First published: 2 May 2017, 17:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी