Home » बिज़नेस » VG Siddhartha was upset about income tax torture: Srinegri MLA TD Rajegowda
 

'इनकम टैक्स के टॉर्चर से परेशान थे CCD मालिक वीजी सिद्धार्थ'

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 July 2019, 12:14 IST

कैफे कॉफी डे (सीसीडी) के मालिक वीजी सिद्धार्थ का शव नेत्रावती नदी के तट पर पाया गया है. सिद्धार्थ के करीबी सहयोगी और श्रृंगेरी के विधायक टीडी राजेगौड़ा ने कहा कि इनकम टैक्स विभाग ने सिद्धार्थ का उत्पीड़न किया. राजेगौड़ा ने कहा, "वह मेरा करीबी दोस्त था. पिछले 40 सालों से हम उसके करीबी सहयोगी हैं. चार-पांच दिन पहले वह आयकर की प्रताड़ना को लेकर परेशान था. अगर वह परेशान नहीं होता तो वह बच जाता."

डेक्कन हेराल्ड के अनुसार उन्होंने कहा "उन्होंने देश की अर्थव्यवस्था के साथ-साथ कर्नाटक के लिए भी काम किया. उन्होंने 30- से 50 हजार लोगों को नौकरी दी, जो गांवों से हैं और गरीबों के लिए भी हैं. उन्होंने कर्जों को निपटाने के लिए अपनी कुछ संपत्तियों को बेचना भी चाहा और उनके पास देनदारियों की तुलना में अधिक संपत्ति थी.

सिद्धार्थ ने यह भी आरोप लगाया था कि उन्हें पिछले महानिदेशालय, आयकर द्वारा परेशान किया जा रहा था. कई एजेंसियों से जुड़े एक बड़े तलाशी अभियान के बाद, मंगलुरु में होए बाज़ार के पास नेत्रवती नदी के किनारे लापता सीसीडी के संस्थापक वीजी सिद्धार्थ का शव मिला है. सिद्धार्थ का पता लगाने के लिए तटरक्षक और एनडीआरएफ के साथ-साथ पुलिस बलों की कई टीमों के साथ एक व्यापक तलाशी अभियान मंगलवार से चलाया जा रहा था. पुलिस ने खोजी अभियान में डॉग स्क्वॉड और नावों को भी तैनात किया था और स्थानीय मछुआरों को नदी में तलाशी के लिए उतारा गया था.

CCD के मालिक वीजी सिद्धार्थ की मौत के बाद चर्चा में क्यों है ये इनकम टैक्स कमिश्नर ?

 

First published: 31 July 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी