Home » बिज़नेस » Vistara, Goair and Airasia is giving massive discounts on domestic flights check out monsoon offers
 

भारत की ये दो एयरलाइन कंपनियां करवा रही है मात्र 1299 रुपये में हवाई सफर

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 June 2018, 14:08 IST

इस मानसून सीजन, तीन बडी़ एयरलाइनस कंपनियां गो एयर, एयर एशिया और विस्तारा ने घरेलू फ्लाइटस में सेल की घोषणा की है. टाटा ग्रुप की विमान कंपनी विस्तारा की 24 घंटे की सेल शुरू हो गई है. इसके साथ ही उसने अपने 'अर्ली मानसून सेल' के तहत किराये में 75% तक छूट की पेशकश की है.

वही गो एयर अपने  ग्रहाकों के लिए  'गो एयर मानसून सेल' लेकर आयी है. इस सेल के तहत गो एयर ने 1,299 रुपये की सबसे सस्ते फेयर की पेशकश की है. तो एयर एशिया ने अपने शुरुआती टिकटों की कीमत 1,399 रुपये रखी है. बता दें सभी ये सभी अॉफर सीमीत समय के लिए उपलब्ध हैं.

'विस्तारा 'अर्ली मानसून सेल'

विस्तारा ने अपने 24 घंटे की सेल शुरुआत हो गई है. कंपनी के एक बयान के अनुसार विस्तारा की इस सेल में छोटे- बड़े सभी रुटों पर किराये में छूट दे रही है. इसमें न्यूनतम किराया 1,599 रुपए होगा. बता दें कि इस किराए में सभी तरह के कर-शुल्क इत्यादि जुड़े हुए हैं. इसके अलावा बता दें कि यह छूट सभी एकतरफा ट्रेवलिंग पर है. तो वहीं इन टिकटों पर 21 जून से 27 सितंबर के बीच यात्रा की जा सकती है.

ये भी पढ़ें-भारत में लांच हुआ नया इलैक्ट्रिक स्कूटर, एक बार चार्ज होने पर चलेगा 80 किलोमीटर

'गो एयर मानसून सेल'

गोएयर ने सोमवार को तीन दिन तक मानसून सेल की घोषणा की है. इसके तहत गोएयर एकतरफा ट्रेवलिंग पर न्यूनतम किराया 1,299 रुपए से शुरू होगा. इसके तहत 24 जून से 30 सितंबर के बीच सफर किया जा सकेगा. साथ ही बुकिंग मनी नॉन रिफंडेबल होगी.

एयर एशिया 'अर्ली मानसून सेल'

एयर एशिया ने अपने 'अर्ली मानसून सेल'  के तहत 1399 रुपये के न्यूनतम किराये पर हवाई सफर की पेशकश की है. वही इस अॉफर का लाभ उठाने के लिए कस्टमर्स को 10 जून तक बुकिंग करना होगा. इसके अलावा यह अॉफर इन रुट्स , बेंगलुरू, कोच्चि, हैदराबाद, भुवनेश्वर, कोलकता, रांची, जयपुर, कोलकता और गोवा के लिए उपलब्ध है. बता दें इसमें आप यात्रा के लिए 4 जून से 30 नवंबर के बीच कोई भी डेट चुन सकते हैं.

First published: 6 June 2018, 14:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी