Home » बिज़नेस » Vistara provide organic bio-degradable sanitary pads to womens customers from Women’s Day
 

Vistara Airlines महिलाओं को देने जा रही है ये खास तोहफा, महिला दिवस से शुरू होगी ये पहल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 March 2019, 10:10 IST
Vistara Airlines

फेमस घरेलू एयरलाइन कंपनी विस्तारा वैसे तो कई बार नए ऑफर्स लेकर आती है लेकिन इस बार महिला दिवस के लिए जो ऑफर और थीम कंपनी ने निकाला है वो वाकई बेहद शानदार है. विस्तारा एक ऐसी नई पहल शुरू करने जा रही है जिससे 8 मार्च से यात्रा करने वाली हर महीला को फायदा होगा और वो इससे काफी रिलैक्स फील करेंगी. विमान कंपनी विस्तारा ‘पैड्स ऑन बोर्ड’ नाम की एक पहल की शुरूआत करने जा रही है जो कि महिला यात्रियों को उनके अनुरोध पर पैड उपलब्ध कराएगी. सिर्फ इतना ही नहीं इसके अलावा भी विस्तारा की जो थीम है उसे भी सुनकर आप खुश हो जाएंगे.

 

बता दें कि पैड मुहैया कराने के अलावा इस बात का भी ख्याल रखा जा रहा है कि ये पैड न केवल बायो-डिग्रेडेबल और प्लांट-आधारित फाइबर से बने होंगे, बल्कि प्लास्टिक, विषैले तत्वों और र्दुगंध रहित होंगे. एयरलाइन की इस सुविधा का फायदा महिलाओं को 8 मार्च 2019 से मिल सकेगा और ये पहल करने वाली विस्तारा पहली भारतीय एयरलाइन होगी जो कि घरेलू उड़ानों के दौरान सैनिटरी पैड की पेशकश करने वाली है.

 

एयरलाइन के प्रवक्ता ने इस बारे में कहा,विस्तारा की सभी उड़ानों में एयरलाइफ का केबिन क्रू इस बात की घोषणा कर ये जानकारी दे देगा और अब फ्लाइट में आने वाली महिलाओं के लिए पैड मुफ्त में उपलब्ध है और वो जरूरत पड़ने पर उसे आसानी से मांग सकती हैं.

तो वहीं इस शुरूआत को लेकर सीनियर वाइस प्रेसिडेंट दीपा चड्ढा ने कहा,”छोटी चीजें बड़ा बदलाव लेकर आती हैं और इसी सिद्धांत के तहत हमने ग्राहकों को सैनिटरी पैड मुहैया कराने की ये पहल शुरू की है. ये एक ऐसी चीज है जो जरूरत के वक्त यात्रियों की मदद करेगी. इस वजह से एयरलाइन ने महिलाओं की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए इस पहल को शुरू किया है.”

 

Vistara

दीपा ने आगे बताया, महिला दिवस मनाने के लिए एक पूरी महिला क्रू और पायलट 8 मार्च को दिल्ली और गोवा के बीच विस्तारा रेट्रोजे पर रेट्रो थीम वाली उड़ान का संचालन करेंगी. इस दिन फ्लाइट्स में केबिन क्रू को लिमिटेड एडिशन रेट्रो स्टाइल ड्रेस पहनना होगा और साथ ही आने वाले यात्रियों को भी रेट्रो लुक में बुलाया जाएगा. इस पहल का हिस्सा बनने वाले मुसाफिरों को एयरलाइन की तरफ से न केवल एक याद के लिए चिन्ह दिया जाएगा साथ ही खास तरीके के खाने का भी आयोजन किया जाएगा.

2018 में बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस बेबाक अंदाज से रहींं चर्चा में, एक का तो लीक हो गया था सेक्स वीडियो

First published: 7 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी