Home » बिज़नेस » vodafone gives unlimited calling and data on 299 rupees recharge for 56 days
 

299 में Vodafone दे रहा है अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री डेटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2018, 15:15 IST
(file photo)

रिलायंस जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन भी अपने ग्राहकों को कई ऑफर दे रहा है. अब वोडाफोन ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 299 रुपये में जबरदस्त ऑफर पेश किया है. वोडाफोन 299 रुपये के अपने इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ SMSकी सुविधा भी दे रहा है. यही नहीं इस प्लान में ग्राहकों को प्रतिदिन 1 जीबी 3G या 4G की जगह 2G डेटा दिया जाएगा. बता दें कि ये प्लान सिर्फ मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के वोडाफोन ग्राहकों के लिए है.

ये भी पढ़ें- नोटबंदी पर सवाल: मोदी सरकार के कैशलेश इकोनॉमी वाले नारे का क्या हुआ ?

वोडाफोन के इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन की होगी. वहीं पूरी वैलिडिटी के दौरान 100 SMS प्रतिदिन दिए जाएंगे. वहीं अनलिमिटेड कॉल में रोजाना और हफ्ते को लेकर कुछ लिमिट रखी गई है. इस प्लान में ग्राहकों को पूरी वैलिडिटी के दौरान कुल 56GB डेटा का लाभ मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड कॉल का फायदा रोमिंग पर भी लिया जा सकेगा. हालांकि कॉल में रोजाना 250 मिनट और हफ्ते में 1000 मिनट ही मिलेंगे.

राजस्थान में VoLTE सेवाएं शुरु

वोडाफोन ने राजस्थान के जयपुर और जोधपुर में अपनी VoLTE सेवाएं शुरु कर दी हैं. इसके साथ ही वोडाफोन राजस्थान में VoLTE सेवाएं उपलब्ध कराने वाला पहला जीएसएम ऑपरेटर बन गया है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि राज्य के उपभोक्ता अब सुपर-फास्ट कॉल कनेक्ट टाइम के साथ HD क्वालिटी के वॉइस कॉल का अनुभव पा सकेंगे. बता दें कि वोडाफोन 4G उपभोक्ता बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के वोडाफोन के डेटा नेटवर्क पर VoLTE सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं. वहीं सभी कॉल्स का शुल्क मौजूदा प्लान या पैक के मुताबिक ही रहेगा.

First published: 6 March 2018, 15:15 IST
 
अगली कहानी