Home » बिज़नेस » Vodafone launched SuperHour pack: Rs. 16 for one hour unlimited Data & Rs. 7 for one hour unlimited voice calling
 

वोडाफोन का छोटू पैकः अनलिमिटेड कॉलिंग या डाटा के लिए रिचार्ज प्लान

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2017, 12:52 IST

रिलायंस जियो और एयरटेल के साथ प्राइसवार में कूदी वोडाफोन ने शुक्रवार को एक और धमाका करते हुए छोटू पैक के रूप में 'सुपर ऑवर' स्कीम की घोषणा की. इसके अंतर्गत कोई स्कीम लेने पर यूजर्स को निर्धारित वक्त के लिए या तो अनलिमिटेड डाटा मिल सकेगा या अनलिमिटेड कॉलिंग.

वोडाफोन द्वारा जारी 'सुपर ऑवर' पैक की खासियत इसका एक निश्चित वक्त के लिए अनलिमिटेड होना है. जैसे इसका डाटा पैक जिसमें प्रीपेड यूजर्स केवल 16 रुपये का रिचार्ज करवाकर 1 घंटे के लिए अनलिमिटेड 3G/4G डाटा का इस्तेमाल कर सकेंगे. 

यह कंपनी दे रही 144 रुपये में अनलिमिटेड नेशनल कॉलिंग और मुफ्त डाटा

डाटा रिचार्ज के लिए कोई कैपिंग नहीं होगी यानी यूजर्स जितनी चाहे सर्फिंग या डाउनलोडिंग कर सकते हैं. वहीं, कॉलिंग की सुविधा चाहने वालों के लिए वोडाफोन ने अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा केवल 7 रुपये के पैक में दी है. इसे रिचार्ज कराने वाले यूजर्स को एक घंटे की समयसीमा में वोडाफोन टू वोडाफोन अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मौका मिलेगा.

वोडाफोन द्वारा जारी बयान में देश के चीफ कमर्शियल ऑफिसर संदीप कटारिया कहते हैं कि इस नए ऑफर के अंतर्गत यूजर्स चाहे जितनी बार इसे खरीद सकता है और अपने हर घंटे को सुपर ऑवर बना सकता है.

रिलायंस जियो का मुफ्त ऑफर बंद कराने में जुटी एयरटेल

वोडाफोन इस स्कीम को 7 जनवरी से लॉन्च कर रही है और इसे 9 जनवरी से सभी सर्किलों में उपलब्ध करा दिया जाएगा. 7 रुपये का रिचार्ज वोडाफोन टू वोडाफोन नेटवर्क के लिए एक घंटे तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का मौका देगा. जबकि 16 रुपये से शुरू होने वाला डाटा पैक एक घंटे के लिए अनलिमिटेड 3G/4G डाटा इस्तेमाल करने का मौका देगा.

वोडाफोन के मुताबिक अलग-अलग सर्किल में यह रेट अलग-अलग हो सकते हैं. वहीं, 2G ग्राहकों के लिए वोडाफोन एक घंटे के लिए केवल 5 रुपये में अनलिमिटेड डाटा उपलब्ध करा रही है, जिसे ग्राहक बार-बार रिचार्ज करवा सकते हैं. 

जियो से जंगः मुफ्त रोमिंग के साथ एयरटेल ने पेश किए दो और ऑफर

गौरतलब है कि रिलायंस जियो के मुफ्त डाटा-कॉलिंग-रोमिंग-एसएमएस वाले हैप्पी न्यू ईयर ऑफर द्वारा आकर्षित हो रहे ग्राहकों को रोकने के लिए मंगलवार को एयरटेल ने नए 4G ग्राहकों या 4G हैंडसेट में अपग्रेड करने वाले ग्राहकों के लिए प्रतिमाह 3GB मुफ्त डाटा देने की पेशकश की थी. यह ऑफर एक साल के लिए वैध है.

एयरटेल के बाद वोडाफोन भी डाटा देने की स्कीम देने में जुट गया. अब बस इंतजार है आइडिया का, जो एक-दो दिन के भीतर निश्चित ही कोई न कोई ऐसी ही स्कीम जारी करेगा.

'जियो' बीएसएनएलः 99 रुपयेे में करें कभी न खत्म होने वाली बातें

First published: 7 January 2017, 12:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी