Home » बिज़नेस » Vodafone launches Campus survival kit for college students for Delhi-NCR circle
 

कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए Vodafone लेकर आया नया प्लान

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 July 2017, 20:21 IST

देश के दूसरे नंबर के टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone ने कॉलेज स्टूडेंट्स के लिए कैंपस सर्वाइवल किट की शुरुआत की है. छात्रों को इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग, रोजाना 1GB डाटा 84 दिनों के लिए दिया जाएगा.

इस प्लान के तहत हर किट में डील्स से लैस एक बुकलेट दी गई है, जिसमें रीचार्ज वाउचर्स और ओला, जोमेटो समेत कई अन्य ब्रांड्स की ओर से डिस्काउंट कूपन दिए जा रहे हैं.

 

इसके अलावा किफायती/पैसा वसूल लाइफ हैक्स की एक सीरीज भी दी गई है. साथ ही Vodafone रेडियो और अन्य प्लेटफॉर्म्स के जरिए मनी हैक्स के फायदे बताए जाएंगे.

Vodafone दिल्ली-एनसीआर के बिजनेस हेड आलोक वर्मा ने कहा, "Vodafone कैंपस सर्वाइवल किट एक ऐसी पेशकश है, जो उन्हें बेहतरीन टेलीकॉम और नॉन-टेलीकॉम डील्स उपलब्ध कराती है, बिना किसी समझौते के और अपने कॉलेज जीवन का पूरा आनंद उठाने का मौका देती है."

Vodafone ने नॉर्थ कैंपस में मुफ्त वाई-फाई हॉट-स्पॉट भी इंस्टॉल किए हैं. ये लोकेशंस छात्रों के लिए पसंदीदा हैंगआउट स्थान हैं. हडसन लेन, कमला नेहरू मार्केट ऐसे ही कुछ स्थान हैं, जहां Vodafone ने वाई-फाई सेवा उपलब्ध कराई है. इसके अलावा दिल्ली-एनसीआर में Vodafone के 110 से अधिक वाई-फाई हॉट-स्पॉट्स का नेटवर्क है.

First published: 29 July 2017, 20:21 IST
 
अगली कहानी