Home » बिज़नेस » Vodafone news offer free calling and data offer specialy for IPL season, beats airtel and jio in market with this new offer
 

IPL के लिए Vodafone का धमाकेदार ऑफर, Jio और Airtel को पछाड़ा

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2018, 8:33 IST

जिओ और एयरटेल के आकर्षक प्लान से टक्कर लेने के लिए वोडाफोन ने भी बाजार में नया प्लान उतारा है. वोडाफोन ने 255 रुपए का प्लान जारी किया है. इस प्लान में यूजर को रोजना 2 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. टेलीकॉम सेक्टर में मची होड़ के तहत वोडाफोन नया धमाकेदार प्लान बाजार में लाया है. इस प्लान से वोडाफोन एयरटेल और जिओ को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है.

मुफ्त होंगी सभी कॉल्स
गौरतलब है कि जियो ने हाल में ही 251 रुपए का प्लान जारी किया था, जिसमें 2जीबी डेटा रोज मिल रहा है. जियो के इस प्लान की वैलिडिटी 51 दिन की है. वहीं एयरटेल ने भी 248 रुपए का प्लान जारी किया है जिसमें यूजर को लगभग यहीं सुविधाएं मिलती हैं. जिसके जवाब में वोडाफोन ने 255 रुपए का प्लान जारी किया है, जिसमें यूजर को लोकल व एसटीडी फ्री कॉम, रोमिंग फ्री कॉल की सुविधा मिलती है.

 

रोजाना 100 मुफ्त एसएमएस
साथ ही यूजर को 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलते हैं. इस प्लान में यूजर को हर दिन 2 जीबी डेटा मिलता है. वोडाफोन के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. हालांकि इस प्लान के तहत यूजर एक दिन में केवल 250 मिनट ही फ्री इस्तेमाल कर सकता है, वहीं हफ्ते में केवल 1000 मिनट ही फ्री मिलेंगे.

सबको नहीं मिलेगी सुविधा
बता दें कि कंपनी ने ये प्लान सभी सर्किल के लिए नहीं लॉन्च किया है. इस प्लान का फायदा केवल मुंबई, दिल्ली एनसीआर, गुजरात, कर्नाटक, केरल, महाराष्ट्र और गोव, पूर्वी यूपी व पश्चिमी यूपी के यूजर्स को ही मिलेगा. अन्य सर्किल के यूजर इस प्लान का लाभ नहीं उठा सकते हैं.

 

First published: 21 April 2018, 8:33 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी