Home » बिज़नेस » Vodafone now offers free 2GB daily data & unlimited calls at Rs 348 for a month in competition with Jio & Airtel
 

Vodafone का दिसंबर धमाका ऑफर, इस प्लान में अब रोज दोगुना डाटा

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 December 2017, 14:41 IST

देश के प्रमुख टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone ने अपने यूजर्स को दिसंबर धमाका ऑफर दिया है. इसके अंतर्गत कंपनी अब 348 रुपये के मौजूदा प्रीपेड रिचार्ज प्लान में दोगुना डाटा दे रही है.

Vodafone के मुताबिक अब 348 प्लान का फायदा दिल्ली-एनसीआर के यूजर्स को मिलेगा. इस प्लान की वैधता 28 दिनों के लिए है. इससे पहले इस प्लान को केवल राजस्थान के Vodafone यूजर्स के लिए जारी किया गया था.

इस प्लान में जहां पहले कंपनी रोजाना 1GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग दे रही थी, अब कंपनी ने इसके रोजाना डाटा लिमिट को दोगुना करके 2GB कर दिया है. यानी जहां पहले यूजर्स को इस प्लान में एक माह में कुल 28GB डाटा मिल रहा था, अब यूजर्स इसमें कुल 56GB का मजा ले सकेंगे. जबकि कीमत वही रहेगी.

Vodafone का यह प्लान एक मामले में और भी खास है क्योंकि यह केवल 4G हैंडसेट्स के लिए ही नहीं बल्कि 3G हैंडसेट्स यूजर्स द्वारा भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के अलावा रोमिंग कॉल्स भी मुफ्त मिलती हैं. हालांकि कंपनी ने इसमें रोजाना अधिकतम 250 मिनट की सीमा रखी हुई है. इस प्लान के तहत एक यूजर सप्ताह में अधिकतम 1,000 मिनट का इस्तेमाल कर सकता है.

यह एक सीमित वक्त का ऑफर है और यूजर्स इसे माईवोडाफोन ऐप के जरिये रिचार्ज करा सकते हैं.

वहीं, यह ऑफर Vodafone की प्रतिद्वंदी कंपनी Airtel के लिए एक चुनौती की ही तरह है, जिसमें कंपनी 349 रुपये के मासिक रिचार्ज पर रोजाना 2GB डाटा के साथ अनलिमिटेड नेशनल कॉलिंग और रोमिंग में भी अनलिमिटेड इनकमिंग-आउटगोइंग कॉल्स दे रही है. इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल-नेशनल एसएमएस भी मिलते हैं.

First published: 14 December 2017, 14:41 IST
 
अगली कहानी