Home » बिज़नेस » Vodafone offering 4G data usage only at Rs. 8 in competition with Reli
 

वोडाफोनः अब केवल 8 रुपये में उठाएं 4G डाटा का मजा

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 February 2017, 6:18 IST

रिलायंस जियो बाकी टेलीकॉम यूजर्स से क्या करवाएगा कुछ कहा नहीं जा सकता. लेकिन इतना तो तय है कि अन्य टेलीकॉम ऑपरेटर्स जियो को लेकर बहुत आक्रामक तेवर अपनाए हुए हैं और कैसे भी करके अपने यूजर्स को रोकने और बिजनेस बढ़ाने के तरीके खोज रहे हैं.

अब इस कड़ी में देश के दूसरे नंबर के टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन ने एक सस्ता प्लान जारी किया है. इस प्लान की कीमत केवल 8 रुपये है और इतने रुपये में यूजर्स 4G डाटा सेवाओं का इस्तेमाल कर सकते हैं.

वोडाफोन ने अब अपनी सुपरनेट 4G सर्विस को लांच किया है. वोडाफोन अपनी यह सेवा कोयंबटूर, तिरुपुर, मदुरै, तूतीकोरिन, तिरुचिरापल्ली, होसूर, सलेम, इरोड, पुड्डूचेरी पहले ही लांच कर चुकी है और अब इसे अन्य सर्किल में भी लॉन्च किया जा रहा है.

वोडाफोन ने उपर लिखे हुए अपने सर्किल्स में 8 रुपये की कीमत का एक 4G डाटा प्लान जारी किया है. इस प्लान के तहत ग्राहकों को 30MB का 4G इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है.

वोडाफोन यूजर्स के लिए यह काफी फायदे वाला प्लान साबित हो सकता है. रिलायंस जियो की 4G सर्विस के आधिकारिक लॉन्च के बाद से यह अब तक का सबसे सस्ता वोडाफोन प्लान है. रिलायंस जियो की फ्री सेवाओं को टक्कर देने के लिए अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी मार्केट में अपने यूजर्स को नए ऑफर दे रहे है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी वोडाफोन सुपर ऑवर नाम से प्लान पेश कर चुकी है जिसमें 4G और 2G यूजर्स को एक निर्धारित रकम चुकाकर एक घंटे के लिए अनलिमिटेड डाटा इस्तेमाल करने का मौका दिया जा रहा है.

First published: 16 February 2017, 6:18 IST
 
अगली कहानी