Home » बिज़नेस » Vodafone offering unlimited calling & 4G Data only in Rs 7, in competition with Jio
 

Vodafone दे रहा केवल 7 रुपये में अनलिमिटेड डाटा-कॉलिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 August 2017, 19:46 IST

टेलीकॉम बाजार में घमासान और तेज हो गया है और अब दूसरे पायदान के टेलीकॉम ऑपरेटर Vodafone ने इस कड़ी में एक नया शिगूफा छोड़ा है. Jio के चलते बाजार में आए तूफान को रोकने के लिए Vodafone अब 7 रुपये वाला SuperHour प्लान लेकर आया है. एक घंटे वाला यह पैक प्रीपेड और पोस्टपेड दोनों ग्राहकों के लिए पेश किया गया है.

इससे पहले जनवरी 2017 में Vodafone ने एक घंटे वाला प्लान पेश किया था जो आगामी 1 दिसंबर 2017 तक के लिए वैध है. Vodafone ने इससे पहले 16 और 21 रुपये के एक घंटे वाले प्लान पेश किए थे. लेकिन अब इस कड़ी में सबसे ताजा प्लान 7 रुपये का है, जिसमें कंपनी कई फायदे दे रही है.

 

इस 7 रुपये प्रति घंटे के प्लान में Vodafone यूजर्स को अनलिमिटेड 4G डाटा के अलावा अपने ही नेटवर्क यानी वोडाफोन से वोडाफोन के लिए मुफ्त में असीमित कॉलिंग का मौका दे रही है. इस घंटे के दौरान जैसे ही यह पैक एक्टिव होगा, यूजर के नंबर पर चल रहे सभी पैक निष्क्रिय हो जाएंगे और केवल इस पैक के ही फायदे मिलेंगे.

इसके अलावा 2G यूजर्स के लिए कंपनी ने 5 रुपये में भी यही प्लान पेश किया है. इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए यूजर्स को सबसे पहले My Vodafone App खोलना होगा. इसमें यूजर्स को SuperHour का विकल्प दिखाई देगा.

इसके अलावा अगर यूजर्स के अकाउंट में पैसे पड़े हुए हैं तो वे *444# डायल करके भी यह पैक चालू करवा सकते हैं.

First published: 8 August 2017, 19:46 IST
 
अगली कहानी