Home » बिज़नेस » Vodafone offers Red Shield insurance protection for mobile phone upto 50K, can be claimed twice in a year
 

Vodafone के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, कंपनी दे रही 50 हजार तक का मोबाइल बीमा

कैच ब्यूरो | Updated on: 31 May 2017, 19:20 IST

Reliance Jio को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम ऑपरेटर्स आए दिन कोई न कोई आकर्षक प्लान लाकर अपने ग्राहकों को रिझाने में लगे हुए हैं. अब इस कड़ी में Vodafone अपने यूजर्स के लिए Red Shield नाम का एक जबर्दस्त ऑफर लेकर आई है.

हालांकि Vodafone Red Shield ऑफर केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए है. इसके अंतर्गत Vodafone ग्राहकों के स्मार्टफोन का बीमा किया जा रहा है और यूजर्स इसके जरिये अपने स्मार्टफोन के लिए 50 हजार रुपये तक का कवर ले सकते हैं.

इतना ही नहीं इस प्लान के अंतर्गत ग्राहकों को एंटी वायरस प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है और यह प्लान नए और पुराने दोनों स्मार्टफोनों के लिए है.

 

जिन यूजर्स को Vodafone Red Shield प्लान लेना है तो उन्हें सबसे पहले अपने एंड्रॉयड स्मार्टफोन पर Red Shield ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड-इंस्टॉल करना होगा. जबकि iOS यूजर्स इसे ऐप स्टोर से इंस्टॉल कर सकते हैं.

एक बार जब यह ऐप आपके स्मार्टफोन पर इंस्टॉल हो जाता है तो इसके बाद यूजर्स DSS लिखकर 199 पर एसएमएस कर दें. बस फिर क्या यह ऐप आपके स्मार्टफोन को टेस्ट करेगा और रिक्वेस्ट अप्रूव कर देगा.

हालांकि Vodafone Red Shield नाम का यह ऑफर मुफ्त में नहीं मिलेगा. इसके लिए यूजर्स को 720 रुपये चुकाने होंगे. अगर यूजर्स चाहें तो एक वर्ष के लिए प्रतिमाह 60 रुपये देकर भी इस प्लान को सब्सक्राइब कर सकते हैं. एक साल की वैधता वाले इस प्लान के अंतर्गत यूजर्स साल भर में अधिकतम दो बार बीमा क्लेम कर सकते हैं.

First published: 31 May 2017, 19:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी