Home » बिज़नेस » Mi Band 3, Air Purifier 2S go on first sale today at 12 noon
 

शाओमी ने पेश किये Mi Band 3 और Air Purifier 2S, आज से बिक्री शुरू

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 September 2018, 13:29 IST

शाओमी ने बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में गुरुवार को एक साथ अपने पांच नए उत्पादों की शुरुआत की. इनमें एमआई बैंड 3, एमआई एयर प्यूरीफायर 2एस, एमआई होम सिक्योरिटी कैमरा 360, एमआई लगेज और एमआई टीवी 4 प्रो शामिल हैं. एमआई बैंड 3 और एमआई प्यूरीफायर 2एस आज 12 बजे अपनी पहली बिक्री पर शुरू करेगा. एमआई बैंड 3 की कीमत 1,999 रुपये है जबकि एमआई एयर प्यूरीफायर 2एस, ओएलईडी डिस्प्ले के साथ है, इसके लिए आपको आपको 8,999 रुपये खर्च करने होंगे.

दोनों उत्पाद अमेज़न और Mi.com पर उपलब्ध होंगे, लेकिन एयर प्यूरीफायर 2एस फ्लिपकार्ट पर भी उपलब्ध होगा. आने वाले हफ्तों में शाओमी अपने अन्य उत्पादों को भी पेश करेगा. शाओमी इन उपकरणों के साथ जुड़े रहने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है इसलिए एमआई होम ऐप एक-स्टॉप इंटरफ़ेस होगा जो आपको एमआई सामान को छोड़कर सभी उपकरणों के साथ बातचीत करने देगा.

एमआई बैंड 3

एमआई बैंड 3 एक टच और 0.78-इंच ओएलडीडी स्क्रीन के साथ आता है, जो एमआई बैंड 2 की तुलना में लगभग 85% बड़ा है. इसमें 128x80 का रेज्यूलूशन है. यह आपको नोटिफिकेशन प्राप्त करने और स्क्रीन पर व्हाट्सएप संदेश पढ़ने की अनुमति देता है. इसमें एक रिक्त नियंत्रण बटन भी है जो आपको घड़ी को नेविगेट करने और यहां तक कि कॉल एक्सेप्ट करने और रिजेक्ट करने देता है. यह ब्लूटूथ 4.2 कनेक्टिविटी के साथ आता है और 110 एमएएच ली-पॉलिमर बैटरी द्वारा संचालित है. यह घड़ी 50 मीटर तक वाटर प्रूफ भी है.

एमआई एयर Purfier 2 एस

एमआई एयर Purfier 2 एस एमआई एयर Purfier 2 का नया वर्जन है जिसमें एक ओएलडीडी डिस्प्ले है जो वास्तविक समय की वायु गुणवत्ता की जानकारी प्रदर्शित करता है और आपको मोड के बीच टॉगल करने देता है. एमआई वायु शोधक 2 एस उच्च परिशुद्धता लेजर सेंसर के साथ आता है जो 0.3 माइक्रोन से कम मापने वाले कणों का पता लगा सकता है.

यह 360 डिग्री ट्रिपल लेयर फ़िल्टर के साथ सक्रिय कार्बन के साथ आता है जो पीएम 2.5 तक कणों को हटा देता है. ज़ियामी का दावा है कि डिवाइस 11 मिनट में 350 वर्ग फीट के कमरे को शुद्ध कर सकता है. एक और विशेषता जो पिछले एमआई वायु शोधक को पिछले से अलग करती है.

First published: 28 September 2018, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी