Home » बिज़नेस » Xiaomi Redmi S2 will launch in China on May 10 know price in India xiaomi-Redmi S2 features specification
 

Redmi S2 को इस दिन लॉन्च करेगी Xiaomi, इतनी हो सकती है कीमत

कैच ब्यूरो | Updated on: 8 May 2018, 17:10 IST

SmartPhone बनाने वाली चीन की दिग्गज कंपनी शाओमी जल्द ही अपना नया फोन लॉन्च करने जा रही है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन को नाम दिया है Redmi S2. शाओमी ने इसकी लॉन्चिंग से पहले इसका टीजर जारी किया है. टीजर देखकर ऐसा लग रहा है कि शाओमी का ये फोन कंपनी का बेस्ट सेल्फी कैमरा फोन हो सकता है.

बता दें कि पहले कहा जा रहा था कि फोन में AI पोर्ट्रेट और AI ब्यूटी फीचर होंगे. शाओमी के एक अन्य टीजर में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखा जा सकता है. बता दें कि Xiaomi इससे पहले 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे वाला Redmi Y1 स्मार्टफोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर चुकी है. कंपनी ने इस फोन को भी ‘सेल्फी फोन’ के रूप में प्रसारित किया गया था.

कंपनी के मुताबिक Xiaomi Redmi S2 को 10 मई को चीन में लॉन्च किया जाएगा. वहीं इसकी शुरुआती कीमत 9,500 रुपए के करीब हो सकती है. लेकिन भारत में इस फोन के लॉन्चिंग की अभी कोई जानकारी नहीं है. कंपनी ने इस फोन के लिए चीनी रिटेलर सनिंग टेस्को के साथ हाथ मिला चुकी है.

बता दें कि इस फोन की कीमत अब तक छिपी हुई थी लेकिन अब Redmi S2 की कीमत लीक हो चुकी है. माय ड्राइवर्स की रिपोर्ट की मानें तो आधिकारिक पोस्टर में रेडमी एस2 का डिजाइन देखा गया है और इस फोन की तस्वीर रोज गोल्ड कलर में सामने आई हैं.

ये होंगे Redmi S2 के फीचर

फीचर्स की अगर बात करें तो यह फोन देखने में पतले बेजल वाला है. ये फोन एंड्रॉयड ओरियो पर आधारित MIUI 9 पर काम करेगा. इसमें 5.99 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है. Redmi S2 में स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है. यूजर को इसमें डुअल रियर कैमरे मिलेंगे.

इसमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और एक कैमरा 5 मेगापिक्सल का होगा. वहीं सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. वहीं पॉवर के लिए इस फोन में 3,080mAH की बैटरी दी गई है. इस फोन में 3GB रैम व 32GB की इंटरनल मैमोरी होगी.

ये भी पढ़ें- Flipkart और Xiaomi की बंपर सेल, शानदार ऑफर के साथ खरीदें ये मोबाइल और TV

First published: 8 May 2018, 17:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी