Home » बिज़नेस » zomato can start at home made food service online
 

जोमेटो शुरू करेगा अब घर पर बने खाने की होम डिलीवरी

न्यूज एजेंसी | Updated on: 8 July 2019, 15:19 IST

फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमेटो के एक हालिया ट्वीट ने उन कयासों को तेज कर दिया है कि यह एक ऐसी सेवा शुरू कर सकता है जहां लोग घर का बना खाना ऑर्डर कर सकते हैं. इसमें उम्र के अनुसार टिफिन सेवा शामिल हो सकती है, जो अभी भी देश के कई हिस्सों में लोकप्रिय है. खासकर छात्रों, नौकरीपेशा और निजी छात्रावास में रहने वाले लोगों के बीच यह सेवा काफी लोकप्रिय है. जोमेटो ने ट्वीट किया, "दोस्तों कभी-कभी घर का खाना भी खा लेना चाहिए."

इस ट्वीट के बाद संस्थापक और सीईओ दीपिंदर गोयल ने ट्वीट किया, "ये किसने किया? ट्वीट अच्छा था." जोमेटो की प्रतिद्वंदी स्वीगी पहले ही गुरुग्राम में अपने 1000 से अधिक उपभोक्ताओं को नए एप 'स्वीगी डेली' के जरिए खाना परोस रही है. यह लोगों को टिफिन सर्विस और घरेलू बावर्चियों द्वारा घर पर बने खाने का ऑर्डर करने की सुविधा देता है.

 

नए स्वीगी एप में एक दिन, एक सप्ताह या एक महीने के लिए सब्सक्रिप्शन कराने के बाद खाना ऑर्डर हो पाता है. जोमेटो का ट्वीट इस बात का संकेत हो सकता है कि वह भी स्वीगी की तरह घर पर बने खाने की सेवा शुरू कर सकता है. उनके ट्वीट पर एक यूजर ने ट्वीट किया, "तो बुलाओ ना भाई घर पर."

वहीं एक अन्य ने लिखा, "फूड डिलीवरी के लिए नए उत्पाद की लॉन्चिंग?" पिछले साल जोमेटो के फूड डिलीवरी एजेंट को तमिलनाडु के मदुरै में ग्राहक के भोजन को खाते हुए देखा गया था, जिसके बाद जोमेटो को विवादों का सामना करना पड़ा था.

ये बैंक 18,000 लोगों को नौकरी से निकालेगा, कर रहा है पुनर्गठन

First published: 8 July 2019, 15:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी