Home » छत्तीसगढ़ » 7 naxals killed in an encounter in Raj Rajnandgaon Chhattisgarh
 

छत्तीसगढ़ में जवानों को मिली बड़ी सफलता, मुठभेड़ के दौरान सात नक्सलियों को उतारा मौत के घाट

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 August 2019, 13:03 IST
(File Photo)

छत्तीसगढ़ में जवानों को बड़ी सफलता मिली है. जहां डीआरजी के जवानों ने मुठभेड़ के दौरान सात नक्सलियों को मौत के घाट उतार दिया. ये मुठभेड़ राजनांदगांव में हुई. जवानों ने मौके से भारी मात्रा में गोला-बारूद बरामद किया है. जवान पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं. छत्तीसगढ़ के पुलिस प्रमुख डीएम अवस्थी ने मुठभेड़ की पुष्टि की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिला रिजर्व गार्ड के जवान शनिवार सुबह करीब 8 बजे बागनदी इलाके में सर्चिंग करने के लिए निकले थे. इस दौरान जवानों को महाराष्ट्र सीमा से सटे शेरपार और सीतागोटा के बीच पहाड़ियों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मिली. इसके लिए डीआरजी के साथ ही छत्तीसगढ़ आर्म्स फोर्स और जिला पुलिस बल भी वहां पहुंच गया. जहां पहुंचकर जवानों ने नक्सलियों पर धावा बोल दिया.

जवानों की इस गोलीबारी में 7 नक्सली मारे गए. मारे गए सभी नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. वहीं जवानों ने घटनास्थल से एके-47, समेत बड़ी मात्रा में गोला-बारूद बरामद हुआ. बता दें कि छत्तीसगढ़ में मौजूद नक्सलियों के खात्मे के लिए जवान आए दिन सर्च ऑपरेशन चलाते हैं. जवानों की इस कार्रवाई में आए दिन एक ना एक नक्सली जरूर मारा जाता है.

First published: 3 August 2019, 12:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी